निजीकरण के विरोध में रेलवे कर्मचारियों ने निकाला हल्ला बोल रैली

ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टॉफ एसोसिएशन (एआइआरएसए) की केंद्रीय समिति के आहवान पर सोमवार सुबह रेलवे के निजीकरण के विरोध में टाटानगर रेलवे स्टेशन से हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया। एनडीए सीलिंग डीए फ्रीज एनपीए और ई-पास के विरोध में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 03:50 PM (IST)
निजीकरण के विरोध में रेलवे कर्मचारियों ने निकाला हल्ला बोल रैली
टाटानगर स्टेशन पर प्रदर्शन करते इंडिया लोको रनिंग स्टॉफ एसोसिएशन के सदस्य।

जासं, जमशेदपुर : ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टॉफ एसोसिएशन (एआइआरएसए) की केंद्रीय समिति के आहवान पर सोमवार सुबह रेलवे के निजीकरण के विरोध में टाटानगर रेलवे स्टेशन से हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया।

ब्रांच सचिव रंजीत कुमार के नेतृत्व में स्टेशन परिसर से रेलवे के निजीकरण, एनडीए सीलिंग, डीए फ्रीज, एनपीए और ई-पास के विरोध में आम सभा सह विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इस दौरान कर्मचारियाें द्वारा एक रैली भी निकाली गई। जो स्टेशन परिसर से निकल कर लाल बिल्डिंग चौक, ट्रैफिक कॉलोनी, गोल पहाड़ी होते हुए लोको कॉलोनी, टाटा लोको शेड से होते हुए एरियर रेल मैनेजर के कार्यालय के समक्ष संपन्न हुआ।

इस दौरान रेल कर्मचारियों ने रेलवे बोर्ड व प्रशासन द्वारा जबरल कटौती और मनमानी के विरोध में जमकर नारेबाजी भी हुई। इस मौके पर जोनल महासचिव पारस कुमार ने सभी रनिंग कर्मचारियों से अपील की है कि वे जहां पर भी कार्यरत हैं।

अपने ऊपर हो रहे आर्थिक शोषण और उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाएं। साथ एसोसिएशन द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में अपनी एकता का परिचय दें। इस मौके पर मंडल सचिव नितेश रजक, मंडल कार्यकारी अध्यक्ष जे मंडल,  ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के मंडल सचिव मनोज कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष तापस चटराज, बहुजन कर्मचारी यूनियन के ब्रांच अध्यक्ष सागर प्रसाद, राम सुधार सिंह सहित अन्य उपस्थित थे। मालूम हो कि ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टॉफ एसोसिएशन (एआइआरएसए) लंबे समय से कर्मचारियों को मिलने वाले भत्तों में कटौती से नाराज हैं और केंद्रीय समिति के आह्वान पर विरोध रैली का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य किशोर यादव भी कर्मचारियों के प्रदर्शन में शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी