Indian Railways : खड़गपुर रेल मंडल में सात दिनों का पावर ब्लॉक, हावड़ा - रांची स्पेशल ट्रेन की यात्रा सिर्फ टाटानगर तक

Indian Railways. दक्षिण- पूर्व रेलवे ने खड़गपुर मंडल के अंडुल से संकराइल के बीच 27 फरवरी से पांच मार्च तक पॉवर ब्लॉक लिया है। इसके कारण कुछ ट्रेन अपने निर्धारित समय से देर से चलेंगी। जबकि खड़गपुर से मिदनापुर सहित कई लोकल ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:42 PM (IST)
Indian Railways : खड़गपुर रेल मंडल में सात दिनों का पावर ब्लॉक, हावड़ा - रांची स्पेशल ट्रेन की  यात्रा सिर्फ टाटानगर तक
अंडुल व संकराइल के बीच हाई ट्रेक्शन ओवर हेड वायर का काम किया जाना है।

जमशेदपुर, जासं। दक्षिण पूर्व रेलवे ने खड़गपुर मंडल के अंडुल से संकराइल के बीच 27 फरवरी से पांच मार्च तक पॉवर ब्लॉक लिया है। इसके कारण कुछ ट्रेन अपने निर्धारित समय से देर से चलेगी। जबकि खड़गपुर से मिदनापुर सहित कई लोकल ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा।

दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा जारी आदेश के तहत अंडुल व संकराइल के बीच हाई ट्रेक्शन ओवर हेड वायर का काम किया जाना है। इसके लिए 27 फरवरी की सुबह नौ बजकर 50 मिनट से लेकर शाम पांच बजकर मिनट तक, लगातार सात घंटे पावर ब्लॉक लिया गया है। इसके लिए हावड़ा से खुलने वाली 02260 गीताजंलि एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से तीन घंटे विलंब से रवाना होगी। इस ट्रेन के हावड़ा से रवाना होने का निर्धारित समय दो बजे है जबकि यह ट्रेन शाम पांच बजकर पांच मिनट पर रवाना होगी। वहीं, 02834 हावड़ा अहमदाबाद ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से एक घंटा 15 मिनट विलंब से रवाना होगी। इस ट्रेन के हावड़ा से रवाना होने का निर्धारित समय रात 11 बजकर 50 मिनट है जबकि यह रात एक बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी।

इन ट्रेनों पर भी असर

वहीं, 26 फरवरी को मुंबई से 02259 गीताजंलि डाउन ट्रेन सुबह छह बजे के बजाए चार घंटे विलंब से सुबह साढ़े 10 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन 27 फरवरी की सुबह साढ़े आठ बजे के बजाए दोपहर लगभग एक बजे टाटानगर पहुंचेगी। इसी तरह 02833 हावड़ा अहमदाबाद ट्रेन भी तीन घंटे विलंब से अहमदाबाद से रवाना होगी। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 27 फरवरी को दोपहर एक बजकर 10 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावे रविवार 28 फरवरी व एक मार्च को तीन घंटे के लिए रात 12 बजकर 40 मिनट से तीन बजकर 40 मिनट तक पावर ब्लॉक रहेगा। जबकि दो से पांच मार्च के बीच दो घंटे के लिए रात 12 बजकर 40 मिनट से लेकर दो बजकर 40 मिनट तक पावर ब्लॉक रहेगा। इस पावर ब्लॉक के कारण कई मालगाड़ी भी अपने निर्धारित समय से विंबल से चलेंगी।

chat bot
आपका साथी