Jamshedpur Crime News: बोड़ाम-पटमदा में नकली पिस्तौल का भय दिखा लूटपाट कर रहा पुरुलिया का गैंग, एक गिरफ्तार

Purulia West Bengal Gang robbing झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम और पटमदा इलाके में 24 घंटे के भीतर बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। पटमदा में हुई लूट मामले में पटमदा थाना की पुलिस ने मोहम्मद शेख असीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 04:58 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: बोड़ाम-पटमदा में नकली पिस्तौल का भय दिखा लूटपाट कर रहा पुरुलिया का गैंग, एक गिरफ्तार
आरोपित पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के हुडदंगा का निवासी है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम और पटमदा इलाके में 24 घंटे के भीतर बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। पटमदा में हुई लूट मामले में पटमदा थाना की पुलिस ने मोहम्मद शेख असीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। उसके पास से धनबाद जिले के रजिस्ट्रेशन की बाइक जब्त की गई है।

साथ ही नकली लाइटर युक्त पिस्टल बरामद किए गए हैं। आरोपित पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के हुडदंगा का निवासी है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पटमदा के बामिनी गोबरघुसी मोड के पास अपराधियों ने पश्चिम बंगाल के बाकुडा जिले के निवासी पप्पू कर्मकार से नकद रुपये और मोबाइल की लूट कर ली थी। इस मामले में शेख असीमुद्दीन की संलिप्तता थी। पटमदा घटना से पहले अपराधियों ने बोड़ाम थाना क्षेत्र बड़ासुसनी सड़क पर पटमदा के बिडरा निवासी उज्ज्वल कैवर्त से एक हजार रुपये नकद, मोबाइल और वाहन की चाबी की लूट 24 सितंबर की सुबह कर ली थी। विरोध पर मारपीट कर घायल कर दिया था। उसकी शिकायत पर अज्ञात दो अपराधियों के खिलाफ बोड़ाम थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसने पुलिस को बताया कि वह बाइक से अपने मामा के घर पुरुलिया बड़ा बाजार जा रहा था। बड़ासुसनी के पास पुरुलिया जाने का रास्ता पूछने का बहाना बनाकर बाइक सवार अपराधियों ने रोका और पिस्तौल का भय दिखा रुपये और मोबाइल लूट लिय।

-

chat bot
आपका साथी