टाटा स्‍टील कंपनी कैंपस में निजी सुरक्षा गार्ड ने अपने सुपरवाइजर को पीटा, दोनों बर्खास्त Jamshedpur News

टाटा स्टील कंपनी परिसर में गार्ड ने सुपरवाइजर को पीट दिया।
Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 08:43 AM (IST) Author: Rakesh Ranjan

जमशेदपुर, जासं। Tata Steel टाटा स्टील कंपनी परिसर के अंदर निजी सुरक्षा एजेंसी एसआइएस के एक गार्ड ने अपने ही सुपरवाइजर अरुण कुमार पांडेय को हेलमेट से मार दिया। इसके कारण उनके सिर पर चोट लगी। पूरी घटना स्लैग रोड से एचएसएम गेट की ओर जाने वाले टावर-5 के पास घटी। 

कर्मचारियों की माने तो गार्ड विनय राउत बी शिफ्ट ड्यूटी में दोपहर तीन बजे पहुंचा तो सुपरवाइजर ने उसे लगातार लेटलतीफी के कारण ड्यूटी में लेने से इंकार कर दिया। इसके कारण दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं के बाद हाथापाई हो गई। गुस्से में आकर गार्ड ने अपने ही सुपरवाइजर को हेल्मेट फेंक कर मार दिया। इसमें अरुण को दोनों आंखों के बीच चोट लगी। फर्स्ट एड के बाद दोनों को घर भेज दिया गया। इस मामले में कंपनी प्रबंधन का कहना है कि घटना में शामिल दोनों निजी सुरक्षा के जवान अब कभी भी कंपनी वर्क्स में काम नहीं करेंगे।

कंपनी स्‍थायी कर्मचारियों को कर रही कम

 मालूम हो कि कंपनी में ऐसी स्थिति तब बन रही है जब प्रबंधन स्थायी सिक्योरिटी कर्मचारियों को कम कर उनकी जगह निजी सुरक्षा कर्मचारियों से काम ले रही है। इससे पहले भी छह निजी सुरक्षा कर्मचारी टाटा स्टील के अंदर से बेल्जियम कॉपर की चोरी के मामले में संलिप्त पाए गए थे।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.