Jamshedpur News: गडकरी से मिले सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष, रखी ये मांग

केंद्रीय एमएसएमई सह परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करते सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष।

Jamshedpur News. अशोक भालोटिया ने एनएच-33 की दुर्दशा से परिवहन मंत्री को अवगत कराया जिसे झारखंड की लाइफ लाइन कहा जाता है। इसका निर्माण कार्य काफी सुस्त है। इसलिए रांची से महुलिया तक के एनएच-33 के काम को जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग की।

Rakesh RanjanSat, 13 Feb 2021 09:59 AM (IST)

जमशेदपुर, जासं। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष अशोक भालोटिया ने पिछले दिनों नई दिल्ली जाकर केंद्रीय एमएसएमई सह परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कोरोना काल में एमएसएमई सेक्टर को हुए आर्थिक नुकसान से उबारने के लिए एक स्मार पत्र सौंपा।

साथ ही अशोक भालोटिया ने एनएच-33 की दुर्दशा से परिवहन मंत्री को अवगत कराया जिसे झारखंड की लाइफ लाइन कहा जाता है। इसका निर्माण कार्य काफी सुस्त है। इसलिए रांची से महुलिया तक के एनएच-33 के काम को जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग की। साथ ही चैंबर अध्यक्ष ने एनएच-33 का जब कभी उद्घाटन होगा,नितिन गडकरी को जमशेदपुर प्रवास पर सिंहभूम चैंबर आमंत्रित किया ताकि वे चैंबर के सदस्यों को संबोधित कर सकें। नितिन गडकरी ने चैंबर अध्यक्ष के आग्रह को सहर्ष स्वीकार करते हुए चैंबर आने का आश्वासन दिया है।

हरसंभव मदद का दिया भरोसा

साथ ही नितीन गडकरी ने एमएसएमई सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए हर संभव मदद का भी आश्वासन दिया है। साथ ही केंद्रीय मंत्री ने चैंबर को एक बड़े रूप में औद्योगिक कलस्टर बनाने के लिए कहा और इसमें केंद्र सरकार की तरफ से हर संभव सहायता देने की भी बात कही। इसके अलावे चैंबर अध्यक्ष अशोक भालोटिया और केंद्रीय मंत्री से उद्योग से संबधित अन्य मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की और झारखंड में उद्योगों की स्थिति और उनके मूलभूत सुविधाओं में सुधार के लिए हर संभव सहयोग का भी आश्वासन दिया। इस मुलाकात के दौरान चैंबर सदस्य अशोक गोयल और दिलीप गोयल भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.