Power Cut Jamshedpur Today : मानगो के कई इलाकों में आज चार बजे तक गुल रहेगी बिजली

Power Cut Jamshedpur Today. गैर कंपनी इलाके में बिजली सुधार को किए जा रहे कार्योंं के कारण मंगलवार को मानगो के कई इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। कुंवर बस्ती विद्युत सब स्टेशन के तहत जाकिरनगर 11 केवी फीडर में काम होगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:36 AM (IST)
Power Cut Jamshedpur Today : मानगो के कई इलाकों में आज  चार बजे तक गुल रहेगी बिजली
जमशेदपुर के मानगो इलाके में आज कइ घंटे बिजली गुल रहेगी।

जमशेदपुर, जासं। शहर के गैर कंपनी इलाके में बिजली सुधार को किए जा रहे कार्योंं के कारण मंगलवार को मानगो के कई इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। मानगो डिवीजन के विद्युत कार्यपालक अभियंता विशाल कुमार ने बताया कि कुंवर बस्ती विद्युत सब स्टेशन के तहत जाकिरनगर 11 केवी फीडर को मंगलवार की सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

कार्यपालक विद्युत अभियंता ने बताया कि केबुल चार्जिंग का काम होने के कारण बुधवार को बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। प्रभापित इलाके में ओल्ड पुरूलिया रोड, आजादनगर शामिल है। वहीं दूसरी ओर जवाहरनगर पीएसएस के 11 केवी माधवबाग कॉलोनी में काम होने के कारण बुधवार की दोपहर दो बजे से संध्या 4.30 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। प्रभावित क्षेत्राें में हलधर कॉलोनी, महतो कॉलोनी, इकरा कॉलोनी आदि इलाका शामिल है। मानगो डिवीजन के कार्यपालक विद्युत अभियंता विशाल कुमार ने बताया कि मानगो डिवीजन के तहत कुंवरबस्ती विद्युत सब स्टेशन, जवाहरनगर विद्युत सब स्टेशन, डिमना वन व डिमना टू विद्युत सब स्टेशन को डबल ग्रिड से जोड़ने का काम पूरा हो चुका है। फिलहाल ट्रायल का काम चल रहा है। यही कारण है कि इस गर्मी में मानगो ही नहीं बल्कि पटमदा, बोड़ाम आदि इलाके में भी बिजली आपूर्ति में बेहतर सुधार दिखाई देगा।

chat bot
आपका साथी