Jamshedpur News : पोटका के विधायक संजीव सरदार ने दी लोगों को सौगात

Jamshedpur News. चुनावी वादों के तहत नई जन योजनाओं को पोटका विधायक संजीव सरदार द्वारा जनता को समर्पित कर दिया गया। जनता को समर्पित योजनाओं में पोटका जमशेदपुर एवं डुमरिया में विधायक कार्यालय से 24 घंटे निश्शुल्क एंबुलेंस सेवा पानी टैंकर प्रमुख है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:57 AM (IST)
Jamshedpur News : पोटका के विधायक संजीव सरदार ने दी लोगों को सौगात
कार्यक्रम में पोटका डुमरिया एवं जमशेदपुर प्रखंड से सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

जमशेदपुर, जासं।  चुनावी वादों के तहत नई जन योजनाओं को  पोटका विधायक संजीव सरदार द्वारा जनता को समर्पित कर दिया गया। जनता को समर्पित योजनाओं में पोटका, जमशेदपुर एवं डुमरिया में विधायक कार्यालय से 24 घंटे निश्शुल्क एंबुलेंस सेवा, शादी और श्राद्धकर्म के लिए पानी टैंकर प्रमुख है।

इसके अलावा कचरा उठाओ और सड़कों के गड्ढों को भरने के लिए टोली युक्त ट्रेक्टर, जनता की सेहत का ध्यान रखते हुए फागिंग मशीन, जले हुए ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए टेंपो और विभिन्न जगहों पर शिकायत पेटी की व्यवस्था की गई। कार्क्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मामा गुरुचरण सोरेन उपस्थित रहे। जानकारी हो कि अपने वादे को पूरा करते हुए विधायक संजीव सरदार ने रविवार को जनता को समर्पित कार्यक्रम के तहत पूजा -अर्चना के साथ जमशेदपुर, पोटका एवं डुमरिया प्रखंड के लिए एक-एक एंबुलेंस साथ ही दो-दो पानी टैंकर एवं फागिंग मशीन कचरा उठाने के लिए ट्रैक्टर को हरी झंडा दिखाकर रवाना किया।

ये रहे कार्यक्रम में मौजूद

इस कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी डॉक्टर एके लाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ मृत्युंजय धावड़िया, मानव सेवा समिति के अध्यक्ष राजू गुप्ता सेवानिवृत्त शिक्षक राजकुमार गुप्ता, समाजसेवी राजकुमार साहू, कवि सुनील कुमार दे, नासूस के अध्यक्ष शंकर चंद्र हेंब्रम आदि को शॉल ओढ़ाकर और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पोटका डुमरिया एवं जमशेदपुर प्रखंड से सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी