Potka, Jamshedpur News: पोटका में राशन दुकान एवं वैक्सीन केंद्र का सांसद विद्युत वरण महतो ने किया निरीक्षण

जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने पोटका की कई राशन दुकानों एवं कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र का शनिवार को निरीक्षण किया। साथ ही साथ कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि प्रत्येक राशन दुकान एवं वैक्सीन केंद्र का दौरा करें।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:22 PM (IST)
Potka, Jamshedpur News: पोटका में राशन दुकान एवं वैक्सीन केंद्र का सांसद विद्युत वरण महतो ने किया निरीक्षण
पोटका में राशन दुकान का निरीक्षण करते जमशेदपुर के सांसद विद्युतवरण महतो।

पोटका, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने पोटका की कई राशन दुकानों एवं कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र का शनिवार को निरीक्षण किया। साथ ही साथ कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि प्रत्येक राशन दुकान एवं वैक्सीन केंद्र का दौरा करें। वहां लोगों से बात करें। किसी तरह की यदि कोई समस्या हो तो देरी किए बगैर उनसे संपर्क करें या संबंधित अधिकारी से संपर्क कर समस्या का समाधान करने का प्रयास करें।

वही सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि पूर्व में ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीन लेने को लेकर लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां थी l मगर आज पूरी तरह से यह भ्रांतियां समाप्त हो चुकी है l वैक्सीन के स्लॉट से ज्यादा केंद्रों में लोग उमड़ रहे हैं l लोगों ने अब समझ लिया है कि वैक्सीन ही एकमात्र सहारा है  जिससे स्वयं अपने परिवार को सुरक्षित रखा जा सकता है l इस वैश्विक महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत प्रति यूनिट पीएच, अंत्योदय कार्ड धारियों को 5 केजी अनाज देने का लक्ष्य रखा है l जिसके तहत चावल एवं गेहूं का वितरण सही तरीके से एवं गरीब परिवारों तक पहुंच सके इसको लेकर आज हल्दीपोखर के राशन दुकानदार असगर अली, द्वारिका प्रसाद गुप्ता, श्री कृष्ण महिला मंडल तेतला, फनी भूषण पाल तेतला तथा पोटका एफसीआई गोडाउन का निरीक्षण किए एवं कई निर्देश दिए। वहीं निरीक्षण के दौरान कार्डधारियों से बारी बारी से पूछताछ कर। वैक्सीन केंद्रों में वैक्सीन के कतार में लगे लोगों से भी पूछताछ कर जाना कि किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं है l समस्या के समाधान को लेकर कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है l फ्री में सभी लोगों को वैक्सीन दी जाएगी। किसी तरह की वैक्सीन को लेकर समस्या नहीं है l आप सभी अपनी बारी का इंतजार करें और वैक्सीन के दोनों लोग डोज अवश्य लें l निरीक्षण के दौरान सांसद प्रतिनिधि यशवंत महतो, वरिष्ठ बीजेपी नेता उपेंद्रनाथ सरदार, अनवर अली, राधेश्याम मंडल, दुलाल मुखर्जी आदि  उपस्थित रहे l

chat bot
आपका साथी