Potka, Jamshedpur Accident: वाहन पलटने से आधा दर्जन मजदूर घायल, एक की स्थिति गंभीर

Potka Jamshedpur Accident तेज गति से वाहन चलाने के क्रम में पिछ्ली के समीप पोटका - जमशेदपुर मुख्य सड़क पर थाना से महज एक किमी की दूरी पर ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे वाहन के पलट गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST)
Potka, Jamshedpur Accident: वाहन पलटने से आधा दर्जन मजदूर घायल, एक की स्थिति गंभीर
पोटका पुलिस द्वारा वाहन को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पोटका ( पूर्वी सिंहभूम), जागरण संवाददाता। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के  पोटका थाना क्षेत्र के पोटका से हेसलबिल जमशेदपुर मुख्य मार्ग के पिछली के समीप मजदूरों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलट जाने से गंभीर रूप से आधा दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें  एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को एमजीएम 108 एंबुलेंस की मदद से भेज दिया गया। वहीं जिन मजदूरों की हल्की चोट आई थी उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोटका भेज दिया गया ।

बता दें कि रोज की तरह मेजोगोड़ा पोटका से मजदूरी करने आदित्यपुर छोटे वाहन में मजदूरी के लिए जाया करते थे। इसी क्रम में आज वाहन ड्राइवर द्वारा तेज गति से वाहन चलाने के क्रम में पिछ्ली के समीप पोटका - जमशेदपुर मुख्य सड़क पर थाना से महज एक किमी की दूरी पर ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे वाहन के पलट गया। एक दर्जन मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पोटका थाना प्रभारी रविंद्र मुंडा को दी गई। थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए एमजीएम एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोटका भेज दिया गया। पांच की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें एमजीएम भेज दिया गया वहीं कई मजदूरों को हल्की चोट आई थी उन्हें थाना के जीप के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोटका भेजा गया। वहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। इनमें शैलेंद्र सरदार, रविंद्र सरदार, जयराम सरदार, बुद्धेश्वर सरदार, राजेश सरदार की गंभीरता को देखते हुए एमजीएम भेजा गया। सभी मेज़ोगोड़ा एवं नारदा के रहने वाले हैं। पोटका पुलिस द्वारा वाहन को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी