Jharkhand: जमशेदपुर के विधायक सरयू राय हुए कोरोना संक्रमित, निजी सहायक भी चपेट में; जनता के लिए टॉल फ्री नंबर किया जारी

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

Jharkhand Corona Virus Update जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके निजी सहायक रिक्की कुमार केशरी भी संक्रमित हो गए हैं। इस वजह से बिष्टुपुर स्थित आवासीय कार्यालय बंद कर दिया गया है। यह जानकारी सरयू राय ने खुद ट्वीट करके दी है।

Jitendra SinghMon, 19 Apr 2021 11:32 AM (IST)

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके निजी सहायक रिक्की कुमार केशरी भी संक्रमित हो गए हैं। इस वजह से बिष्टुपुर स्थित आवासीय कार्यालय बंद कर दिया गया है। यह जानकारी सरयू राय ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा है कि जिसे भी आवश्यकता हो, वह बारीडीह स्थित विधानसभा कार्यालय से संपर्क करे। वैसे जनता टॉल फ्री नंबर 18001212395 और वाट्सएप नंबर 8877537777 जारी किया गया है।

संयोगवश 15 अप्रैल को ही उन्होंने भारतीय जनतंत्र मोर्चा, जमशेदपुर महानगर की बैठक बिष्टुपुर स्थित आवासीय कार्यालय में बुलाई थी। जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में विधायक सरयू राय ने कहा था कि कोविड-19 महामारी की सेकेंड वेव अत्यधिक संक्रामक है, जिससे देश के सर्वाधिक प्रभावित राज्यों में झारखंड भी है। जमशेदपुर में तेज रफ्तार से कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि आज से एक महीने तक संगठन की कोई भी बड़ी बैठक आयोजित नहीं की जाएगी। जो भी महत्वपूर्ण जानकारी होगी उसका आदान-प्रदान वाट्एसप, फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाएगा।

पूर्व तय कार्यक्रम स्थगित

इसके साथ ही सभी मंडलों की बैठक जो पूर्व में तय की गई थी उन्हें तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। क्षेत्रवार इलाकों में साफ-सफाई एवं अन्य जनसमस्यों के लिए जिला के पदाधिकारी मंडल के कार्यकर्ताओं से सीधे मोबाइल के माध्यम से संपर्क में रहेंगे, ताकि ज्वलंत जनसमस्यों को निदान करने में कठिनाई ना हो। कार्यकर्ताओं को सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए घरों में रहते हुए संगठन के कार्यो को संपादित करने का निर्देश दिया गया और यह भी कहा गया अति आवश्यकता होने पर ही घरों से बाहर निकलें।

समस्या समाधान के लिए इन नंबरों पर करें संपर्क

विधायक सरयू राय ने जनता को समस्याओं को सूचित करने और उनके निदान के लिए टाॅल फ्री नंबर 18001212395 और वाट्एसप नंबर 8877537777 जारी किया। इस बैठक में भाजमो जिला महामंत्री कुलविंदर सिंह पन्नु, मनोज सिंह उज्जैन, उपाध्यक्ष वंदना नामता, भास्कर मुखी, प्रभु राम मुंडा, मंत्री विकास गुप्ता, राजेश कुमार झा, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद एवं प्रवक्ता आकाश शाह आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.