सैंकी यादव हत्याकांड का आरोपित रोहन सिंह पुलिस रिमांड पर

मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र के खड़ीया बस्ती में अपराधी सैंकी यादव की हत्या मामले के आरोपित रोहन सिंह को पुलिस ने एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:34 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:34 AM (IST)
सैंकी यादव हत्याकांड का आरोपित रोहन सिंह पुलिस रिमांड पर
सैंकी यादव हत्याकांड का आरोपित रोहन सिंह पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र के खड़ीया बस्ती में अपराधी सैंकी यादव की हत्या मामले के आरोपित रोहन सिंह को पुलिस ने एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। उसने पूछताछ में हत्या में संलिप्तता स्वीकारी है और घटना में शामिल सहयोगियों के नाम भी बताएं हैं।

पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पर भी गई जहां सैंकी की हत्या की गई थी। उससे पुलिस हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल और अन्य सामान की बरामदगी का प्रयास कर रही है। घटना के दिन दोपहर से शाम तक एमजीएम के बालीगुमा में हत्या को लेकर बनी रणनीति की पूरी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई हैं। गौरतलब है रोहन सिंह ने शनिवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था। वह हत्याकांड के मुख्य आरोपित राजेश सिंह का भगीना है। गौरतलब है कई मामलों में फरार कुख्यात अपराधी शैंकी यादव की भाजपा नेता ने आपसी विवाद को लेकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। सैंकी ने पूर्व में राजेश सिंह के ऊपर फायरिग की घटना को अंजाम दिया था।

--------

टेल्को में खुदकुशी करने वाली युवती थी कोरोना संक्रमित

जासं, जमशेदपुर : टेल्को थाना क्षेत्र प्रेमनगर रोड नंबर दो में रविवार को मंगेतर से वीडियो काल करने के बाद खुदकुशी करने वाली युवती कोरोना संक्रमित पाई है। शव का पोस्टमार्टम स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइन के तहत किया गया। गौरतलब की हैं मृतका की शादी आठ दिसंबर को पूर्वी चंपारण निवासी चिटू मिश्रा के साथ होने वाली थी। उसके पिता की शिकायत पर मंगेतर के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की प्राथमिकी टेल्को थाना में दर्ज की गई है।

-----

प्रतिबंधित मांस की खरीद-बिक्री की शिकायत, कार्रवाई का आदेश

जासं, जमशेदपुर : जिले के कोवाली, हल्दीपोखर, हाता समेत अन्य इलाके में प्रतिबंध के बावजूद प्रतिबंधित मांस की खरीद-बिक्री जारी हैं। विगत दिनों परसुडीह थाना पुलिस ने पिकअप वैन से प्रतिबंधित मांस बरामद किया था। आदित्यपुर में स्कूटी से मांस बरामद किए गए थे। शहर में प्रतिबंधित मांस की बिक्री को लेकर कन्हैया प्रसाद ने सोशल मीडिया और ट्वीटर पर कोल्हान डीआइजी समेत कई अधिकारियों को मैसेज भेजा था। शिकायत पर डीआइजी ने जमशेदपुर के एसएसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी