पोराडीह में मारपीट मामले के 15 दिन बाद जांच को पहुंची पुलिस

घाटशिला थाना क्षेत्र के पोराडीह गांव में विगत 6 जून को हुई मारपीट मामले में 15 दिन बाद शनिवार को पुलिस गांव पहुंची। मारपीट में गंभीर रूप से घायल नारायणपुर निवासी (वर्तमान में पोराडीह में) रमेश हांसदा के घर जाकर घायल को देखा..

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:00 AM (IST)
पोराडीह में मारपीट मामले के 15 दिन बाद जांच को पहुंची पुलिस
पोराडीह में मारपीट मामले के 15 दिन बाद जांच को पहुंची पुलिस

संसू, गालूडीह : घाटशिला थाना क्षेत्र के पोराडीह गांव में विगत 6 जून को हुई मारपीट मामले में 15 दिन बाद शनिवार को पुलिस गांव पहुंची। मारपीट में गंभीर रूप से घायल नारायणपुर निवासी (वर्तमान में पोराडीह में) रमेश हांसदा के घर जाकर घायल को देखा। परिजन एवं गांव वाले से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। जांच के क्रम में पुलिस को मारपीट करने वाले तीन लोगों के विषय में जानकारी मिली।

इधर गांव में पुलिस आने की सूचना मिलने पर महिला समिति की कई सदस्य मौके पर पहुंच कर गांव में अवैध देशी शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करते हुए हंगामा करने लगी। महिला समिति के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि गांव में अवैध शराब भट्टी एवं जुआ का खेल चलता है। इसलिए अक्सर मारपीट व खून-खराबा होता है। कई बार गांव के चौकीदार की सूचना दी गई। लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। महिलाओं ने रमेश हांसदा के साथ मारपीट कर घायल करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी ने आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपितों के खिलाफ अवश्य कार्रवाई होगी। परिजन थाना में लिखित शिकायत करें। साथ ही महिला समिति के सदस्यों से भी उन्होंने कहा कि अवैध शराब भट्टी एवं जुआ को लेकर महिलाए लिखित शिकायत करें, अवश्य कार्रवाई होगी। पुराना बनकटी गांव से सोलार लाइट की बैटरी चोरी : घाटशिला थाना क्षेत्र के पुराना बनकटी गांव में 14वी वित्तीय आयोग की निधि से लगाई गई सोलार संचालित लाइट की बैटरी शुक्रवार की रात चोरी हो गई। भाजपा नेता राहुल रजक ने शनिवार को गालूडीह भाजपा युवा मंडल अध्यक्ष हीरालाल महतो को इसकी जानकारी दी। हीरालाल ने घाटशिला थाना में मौखिक शिकायत की। ग्रामीणों ने बताया कि पुराना बनकटी गांव में अश्विनी कुमार रजक के घर के सामने सोलर लाइट लगाई गई थी, जिसकी बैटरी शुक्रवार रात चोरी हो गई। सोलर लाइट के पास ही कुंआ है। गांव के 15 परिवार उक्त कुंआ से पानी लेते हैं। अब रात को पानी लेने में ग्रामीणों को काफी परेशानी होगी। ग्रामीणों ने पुलिस से मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आग्रह किया।

chat bot
आपका साथी