दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Lockdown Jamshedpur ALERT: बेवजह घर से निकले तो बरसेंगे डंडे, यहां मेगा चेकिंग अभियान

कई से जुर्माना की वसूली की गई तो कई को चेतावनी देकर छोड़ा गया ।

Lockdown ALERT कोरोना के बेकाबू हालात के बीच लोग स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत जारी गाइडलाइन की अनदेखी करने से बाज नहीं आ रहे। इनकी खबर लेने के लिए पुलिस मेगा चेकिंग अभियान चला रही है। नहीं चेते तो डंडे खाने को तैयार रहें।

Rakesh RanjanWed, 12 May 2021 04:12 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत चौथे दिन बुधवार को मेगा चेकिंग अभियान गोलमुरी, बिरसानगर, टेल्को और बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया। जगह-जगह वाहनों को रोककर जांच की गई। बगैर हेलमेट और बिना मास्क के निकले लोगों को पकड़ा गया। कई से जुर्माना की वसूली की गई तो कई को चेतावनी देकर छोड़ा गया ।

ऑटो में चार से अधिक सवारी बैठाने वाले चालकों को फटकार लगाई गई। अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव, यातायात डीएसपी बबन सिंह, बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू, गोलमुरी थाना प्रभारी अरविंद कुमार और टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार समेत अन्य अधिकारी शामिल हुए। पुलिस के काफिला को देखते ही खुली दुकानों की शटर गिरने लगे। लोग हट गए। बाजारों में भीड़ लगाने वालों को हटाया गया। बेवजह सड़कों पर निकलने वालों से पूछताछ की गई। सार्थक वजह नहीं बताने पर फटकार लगाई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लगाए आंशिक लॉकडाउन का पालन लोगों से कराने को पुलिस सख्ती बरत रही है। लोगों को जागरूक कर रही है। बहुत जरूरत होने पर ही घर से निकलने का आग्रह किए जा रहे है। लोगों को सचेत किया जा रहा कि वे घरों में ही रहे। सुरक्षित रहे।

इन इलाकों में भी चलेगा अभियान

मंगलवार को मानगो, आजादनगर, उलीडीह और एमजीएम थाना क्षेत्र में एसएसपी एम तमिल वानन के नेतृत्व मेंं मेगा चेकिंग अभियान चलाया गया था। जुगसलाई में सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में कपड़ा और चूड़ी की दुकानों को सील किय गया था। 13 मई को बागबेड़ा, परसुडीह, सुंदरनगर और जुगसलाई इलाके में अभियान चलाएं जाएंगे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.