PM Swanidhi Yojana : मानगो नगर निगम ने 150 फुटपाथी दुकानदारों को निर्गत किया पहचान पत्र

PM Swanidhi Yojana . प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत सरकार द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में रविवार को मानगो नगर निगम क्षेत्र के कई बैंकों द्वारा पथ विक्रेताओं को 10 हजार रुपये ऋण उपलब्ध कराने के लिए शिविर का आयोजन किया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:23 PM (IST)
PM Swanidhi Yojana : मानगो नगर निगम ने 150 फुटपाथी दुकानदारों को निर्गत किया पहचान पत्र
ऋण शिविर में 150 से ज्यादा पथ विक्रेताओं के आवेदन स्वीकृत किए गए।

जमशेदपुर, जासं। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत सरकार द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में रविवार को मानगो नगर निगम क्षेत्र के कई बैंकों द्वारा पथ विक्रेताओं को 10 हजार रुपये ऋण उपलब्ध कराने के लिए शिविर का आयोजन किया गया।

मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने बताया कि उन्होंने खुद बैंकों से संपर्क कर अधिक से अधिक लाभुकों को 10 हजार रुपये का ऋण उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।  फुटपाथी दुकानदारों से स्थिति की जानकारी लेते हुए उन्हें सलाह दी कि बैंक से प्राप्त ऋण राशि का सही उपयोग कर व्यवसाय करें।  इस अवसर पर मानगो नगर निगम की ओर से 150 से अधिक फुटपाथी दुकानदारों को फुटपाथ पहचान पत्र निर्गत किया गया। सभी पहचानपत्र को विभिन्न बैंकों के पास भेज दिया गया।  दीपक सहाय ने बताया कि सर्वाधिक ऋण के लिए आवेदन बैंक ऑफ इंडिया के डिमना रोड, ओल्ड पुरुलिया रोड एवं आजाद नगर शाखा, यूको बैंक मानगो शाखा, बैंक ऑफ बड़ौदा मानगो चौक शाखा, उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक, यूनियन बैंक से वितरण किए गए।

150 से ज्यादा पथ विक्रेताओं के आवेदन स्वीकृत

ऋण शिविर में 150 से ज्यादा पथ विक्रेताओं के आवेदन स्वीकृत किए गए। ऋण शिविर में पथ विक्रेताओं को  ऋण मुहैया कराने वाले बैंकों में बैंक ऑफ इंडिया, यूको बैंक ,उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यूनियन बैंक, इलाहाबाद बैंक आदि बैंकों के शाखा प्रबंधकों को कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने बधाई दी। 

chat bot
आपका साथी