दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

नाबालिग संग रात के अंधेरे में बनाया शारीरिक संबंध, फिर गला दबाकर ले ली जान; इस तरह सामने आया सच

आंगनबाड़ी केंद्र के बगल में दुष्कर्म कर हत्या कर दी।

Minor Killed after misdeed. इंसानियम को शर्मशार करनेवाली घटना घटी है। यहां एक नाबालिग को अंधेरे का फायदा उठाकर अगवा कर लिया गया। इसके बाद उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। उसके बाद हत्या कर दी गइ। इस वारदात के बाद इलाके के लोग सन्न हैं।

Rakesh RanjanWed, 12 May 2021 11:46 AM (IST)

गालूडीह (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र से इंसानियम को शर्मसार करनेवाली घटना घटी है। यहां एक नाबालिग को अंधेरे का फायदा उठाकर अगवा कर लिया गया। इसके बाद उससे जबरन शारीरिक संबंध बना गए। उसके बाद हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद इलाके के लोग सन्न हैं।

जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर गांव के पुरनाडीह टोला की एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के 40 वर्षीय युवक ने मंगलवार की देर रात आंगनबाड़ी केंद्र के बगल में दुष्कर्म कर हत्या कर दी। नाबालिग के शोर मचाने पर गांव के युवक खोजबीन करने निकले तो देखा कि आंगनबाड़ी के गली से शिव चरण सोरेन निकल रहा था। शक होने पर उसे पकड़ लिया एवं आगे बढ़े तो नाबालिग का पैर दिखा। पास जाकर देखा कि युवक ने अपने गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना घाटशिला थाना को दी। सूचना पर देर रात एसडीपीओ, थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले गए। नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया।

चांडिल इलाके का है आरोपित

शिव चरण मूलरूप से चांडिल थाना क्षेत्र के चिल्गू गांव का रहनेवाला है।

हालांकि, मामला संदिग्ध होने के कारण पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर भेजा जाएगा। घटना के संबंध में परिवार वालों ने बताया कि घर के बगल की दुकान में बच्ची सामान लेने गई थी। उसी दौरान बिजली गुल हो गइ। सामने से नशे में धुत शिव चरण आ रहा था। वह अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग को जबरन आंगनबाड़ी के पास ले गया एवं घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने बताया कि शिव चरण मूलरूप से चांडिल थाना क्षेत्र के चिल्गू गांव का रहनेवाला है। काफी दिनों से परिवार के साथ इसी गांव में रहता है। एक तरह से वह गांव निवासी बनकर रह गया। लोगों के खेत में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

घटनास्थल से खून लगा पत्थर बरामद

इस संबंध में एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो ने बताया कि  आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। घटनास्थल से आरोपित का गमछा व खून लगा पत्थर जब्त किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.