Jamshedpur Union Politics: टिमकेन वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए प्रशासन से मांगी अनुमति

Timken Workers Union Election टिमकेन वर्कर्स यूनियन चुनाव की तैयारी शुरू हो गयी है। चुनाव कराने के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी गयी है। अनुमति मिलते ही प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष का खेमा सक्रिय हो गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:31 AM (IST)
Jamshedpur Union Politics: टिमकेन वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए प्रशासन से मांगी अनुमति
टिमकेन वर्कर्स यूनियन में 15 कमेटी मेंबर चुने जाते हैं।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। टिमकेन वर्कर्स यूनियन में वर्तमान कमेटी का कार्यकाल समाप्त हो गया है। ऐसे में अब टिमकेन वर्कर्स यूनियन के चुनाव को लेकर कार्यवाहक कमेटी ने एसडीओ धालभूम संदीप मीणा से यूनियन चुनाव कराने को लेकर अनुमति की मांग की है। जिला प्रशासन से अनुमति मिलते ही यूनियन चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

इधर, कंपनी परिसर में पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से कर्मचारियों के बीच संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। कर्मचारियों को अपने-अपने कार्यकाल के दौरान किए गये कार्यों की जानकारी दी जा रही है। मालूम हो कि टिमकेन वर्कर्स यूनियन में कमेटी मेंबर का 15 और ऑफिस बियरर के 13 पदों के लिए कुल 214 कर्मचारी मतदान करेंगे।

तार कंपनी यूनियन चुनाव हो जल्द :: आशीष अधिकारी

तार कंपनी यूनियन के पूर्व महामंत्री व विपक्षी टीम के नेता आशीष अधिकारी ने कहा कि वर्तमान कमेटी का कार्यकाल सात अक्टूबर को खत्म हो गया है। अब जल्द चुनाव हो, इसे टालने की कोशिश हो रही है, जो गलत है। यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय से वे मिलकर चुनावी प्रक्रिया शुरू कराने की मांग करेंगे।

chat bot
आपका साथी