एबीएम कॉलेज में शपथ पत्र जमा करने के बाद ही ऑफलाइन कक्षा की अनुमति

जमशेदपुर के एबीएम कॉलेज गोलमुरी में ऑफलाइन कक्षाओं के संचालन को लेकर प्राचार्या डा. मुदिता चंद्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। ऑफलाइन कक्षा को लेकर छात्रों द्वारा हंगाम करने की सूचना भी प्राचार्या को दी गई।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:02 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:02 AM (IST)
एबीएम कॉलेज में शपथ पत्र जमा करने के बाद ही ऑफलाइन कक्षा की अनुमति
एबीएम कॉलेज में शपथ पत्र जमा करने के बाद ही ऑफलाइन कक्षा की अनुमति

जमशेदपुर : एबीएम कॉलेज गोलमुरी में ऑफलाइन कक्षाओं के संचालन को लेकर प्राचार्या डा. मुदिता चंद्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। ऑफलाइन कक्षा को लेकर छात्रों द्वारा हंगाम करने की सूचना भी प्राचार्या को दी गई। इस पर प्रिंसिपल ने शिक्षकों को फटकार लगाई।

कहा कि जब कॉलेज ने नोटिफिकेशन अपने स्तर से नहीं निकाला है तो विश्वविद्यालय की अधिसूचना छात्रों के ग्रुप में क्यों प्रसारित की गई। डाट-फटकार के बाद शिक्षकों को यह निर्देश दिया गया कि सेमेस्टर वाइस अलग से रूटीन बनाकर सब्मिट करें। प्रिंसिपल ने स्पष्ट कहा कि कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए कॉलेज को ऑफलाइन कक्षाओं के लिए सोमवार से खोल दिया जाएगा। इसके लिए छात्रों को शपथ लेकर ही आना है। शपथ शनिवार तक कॉलेज में जमा कर देना होगा।

रविवार को छात्रों के ग्रुप में किस सेमेस्टर के छात्रों को कितने बजे आना है यह सूचना प्रसारित की जाएगी। सभी सेमेस्टर की ऑफलाइन कक्षाएं एक साथ संचालित नहीं होगी। सेमेस्टर वाइस सबका अलग-अलग समय होगा। बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि कक्षाओं की अच्छी तरीके से फिर सैनिटाइज करवा लिया जाए तथा गेट पर थर्मल स्कैनिंग के बाद ही छात्रों को कॉलेज में प्रवेश करवाया जाए। यह तभी हो सकता है जब सेमेस्टर वाइज ऑफलाइन कक्षाओं का समय निर्धारित हो। बिना मास्क के कक्षा में किसी भी विद्यार्थी का प्रवेश वर्जित रहेगा। बैठक में सारे विभागों के एचओडी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी