सरेआम महिला से रुपये छीन भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ा Jamshedpur News

जमशेदपुर शहर के सबसे व्‍यस्‍त साकची गोचक्‍कर के समीप एक महिला से रुपये छीनकर भग रहे उचक्‍के को मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 03:30 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 03:30 PM (IST)
सरेआम महिला से रुपये छीन भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ा Jamshedpur News
सरेआम महिला से रुपये छीन भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ा Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जमशेदपुर शहर के सबसे व्‍यस्‍त साकची गोचक्‍कर के समीप एक महिला से रुपये छीनकर भग रहे उचक्‍के को मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। यह वाकया सोमवार को दोपहर करीब दो बजे भीड़भाड़ भरे साकची गोलचक्‍कर के समीप स्थित सरकार बिल्डिंग के सामने हुआ। कपाली थाना क्षेत्र अंतर्गत  गौसनगर की रहनेवाली महिला रुखसाना बैंक से निकली।

उसने साकची स्थित स्‍टेट बैंक से पांच हजार रुपये निकाले थे। संभवत: उचक्‍के ने उसे रुपये निकालते देख लिया था और उसके पीछे लगा था। महिला के बाहर निकलते ही सरकार बिल्डिंग के सामने उसने झपट़टा मारा और उसके हाथ से पांच हजार रुपये छीन लिए। उसे रुपये झपटते हुए लोगों ने देख लिया। भीड़ में ही मौजूद पप्‍पू नाम के युवक ने उसे दौड़ाया।

रुपये छीनने के बाद उचक्‍का बारीडीह टैंपो स्‍टैंड की ओर भाग रहा था। पीछे से धक्‍का देने पर वह गिर गया। उसे पकड़ लिया गया। देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने झपटमार की पिटाई की। उसके पास से पांच हजार रुपये लिए। इसके बाद लोगों ने उसे साकची पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवक ने खुद को काशीडीह निवासी बताया। उसने अपना नाम राजकुमार बताया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी