पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीणों में दहशत; सड़कें हुईं सुनसान

Coronavirus Jamshedpur News लंबे समय से पूर्वी सिंहभूम के पोटका में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य रहने के बाद अचानक शनिवार एवं रविवार को दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया है। दाेनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:05 PM (IST)
पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीणों में दहशत; सड़कें हुईं सुनसान
रविवार को वीकेंड लाॅकडाउन के दौरान पोटका में सुनसान सडकें।

पोटका (पूर्वी सिंहभूम), जागरण संवाददाता। लंबे समय से पूर्वी सिंहभूम के पोटका में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य रहने के बाद अचानक शनिवार एवं रविवार को दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया है। सर्विलांस टीम द्वारा तत्काल कोरोना संक्रमित एक महिला एवं एक पुरुष को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना की जांच की गई। रिपोर्ट सबों की हालांकि निगेटिव आई है । इसके बावजूद एहतियात बरतने का निर्देश सर्विलांस टीम द्वारा दिया गया है ।

वही लंबे समय के बाद दो कोरोना के मरीज मिलने के बाद सड़कें पूरी तरह से सुनसान नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को लेकर लोगों में काफी डर सा बना हुआ है  वहीं कोरोना के नए मरीज के पाए जाने से लोग काफी एहतियात बरत रहे हैं l आज वीकेंड लॉकडाउन होने की वजह से जरूरत के सामान की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद हैं। सड़के सुनसान हैं। बिना किसी दबाव के लोग कोरोना के दिशा- निर्देशों का पालन कर रहे हैं । शनिवार को एक पुरुष एवं रविवार को एक महिला के संक्रमित होने से चेक पोस्ट एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्थाई जांच केंद्र में कोरोना जांच को और तेज कर दिया गया है।

एहतियात बरतने के निर्देश जारी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ मृत्युंजय धावड़िया का कहना है  कि लंबे समय तक कोरोना के एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिले थे मगर लगातार दो दिनों से दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से सभी स्वास्थ्य कर्मियों समेत सभी को एहतियात बरतने का निर्देश दे दिया गया है l

chat bot
आपका साथी