बागबेड़ा में मैदान बचाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों ने दिया विधायक को ज्ञापन Jamshedpur News

पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पार्षद किशोर यादव के नेतृत्व में गुरुवार को पोटका के विधायक संजीव सरदार से उनके आवास में मिला। इस दौरान बागबेड़ा के खेलकूद का मैदान के रूप में मशहूर क्राउन एवं वार्लिस मैदान बचाने की गुहार लगाई गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:20 PM (IST)
बागबेड़ा में मैदान बचाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों ने दिया विधायक को ज्ञापन Jamshedpur News
विधायक संजीव सरदार को ज्ञापन सौंपते पंचायत प्रतिनिधि। जागरण

जमशेदपुर, जासं। पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पार्षद किशोर यादव के नेतृत्व में गुरुवार को पोटका के विधायक संजीव सरदार से उनके आवास में मिला। इस दौरान बागबेड़ा के खेलकूद का मैदान के रूप में मशहूर क्राउन एवं वार्लिस मैदान बचाने की गुहार लगाई गई।

ज्ञापन के माध्यम से पंचायत प्रतिनिधियों ने विधायक को बताया कि इन दोनोंं मैदान एवं बीएनआर ग्राउंड में रेल कर्मचारी के बच्चे एवं स्थानीय लोग के बच्चे खेलते कूदते हैं। समय पर धार्मिक, समाजिक, वैवाहिक, एंव सास्कृतिक कार्यक्रम होते है।  लेकिन अचानक से रेलवे प्रशासन द्वारा इन दोनों मैदानों में एफसीआई का गोदाम बनाने का प्रस्ताव पारित कर दिया गया है। एफसीआई गोदाम से इस क्षेत्र के स्थानीय लोगों के साथ-साथ रेलवे कर्मचारियों को भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसीलिए पंचायत प्रतिनिधियों ने विधायक से जनहित मे बीएनआर एवं वायरलेश मैदान मे प्रस्तावित एफसीआई गोदाम दूसरी जगह स्थानांतरित कराने की मांग की। विधायक ने 

विधायक ने दिया रास्‍ता निकालने का आश्‍वासन

प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया की रेल प्रशासन से बात कर वायरलेश मैदान एंव बीएनआर मैदान में  एफसीआई गोदाम को दूसरी खाली जगह में स्थानांतरित कराया जाएगा । प्रतिनिधिमंडल मेंं मुख्यरूप से मुखिया मायावती टूडू, नीनू कुदादा, बुधराम टोप्पो, पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र चौहान, द्रोपदी मुंडा नीरज सिंह, वार्ड सदस्य सुरेश निषाद, अजय दुबे, रमेश गोस्वामी, अनिल गोस्वामी, विष्णु ठाकुर, राज सोनी, युवराज सिंह, प्रमोद शाह सहित भारी संख्या सथानीय लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी