गोलमुरी बाजार में दुकानदार ने पड़ोसी दुकानदार का गला रेता, आरोपित गिरफ्तार

गोलमुरी बाजार के दुकानदार सैयद फारुख और पड़ोसी दुकानदार फिरोज के बीच रविवार को विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई। इस बीच फिरोज ने थर्मोकोल काटने वाली चाकू से फारुख का गला रेत दिया। इसके बाद भाग निकला। दोपहर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 01:28 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 01:28 AM (IST)
गोलमुरी बाजार में दुकानदार ने पड़ोसी दुकानदार का गला रेता, आरोपित गिरफ्तार
गोलमुरी बाजार में दुकानदार ने पड़ोसी दुकानदार का गला रेता, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गोलमुरी बाजार के दुकानदार सैयद फारुख और पड़ोसी दुकानदार फिरोज के बीच रविवार को विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई। इस बीच फिरोज ने थर्मोकोल काटने वाली चाकू से फारुख का गला रेत दिया। इसके बाद भाग निकला। दोपहर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जख्मी को टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वह मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड जाकिरनगर का निवासी है। उसकी गोलमुरी बाजार में दुकान है। उसके साथी मो. शकील ने बताया फिरोज और फारुख की दुकान अगल-बगल ही है। दोनों मानगो के रहने वाले हैं। फारुख जब दुकान खोल रहा था तो फिरोज ने पीछे से आकर उसका गला रेत दिया। सूचना पर गोलमुरी थाना की पुलिस पहुंची। फारुख अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। फारुख रेफ्रीजरेटर मैकेनिक है और उसके दुकान के बगल में फिरोज की सीसीटीवी रिपेयरिग और इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। फारुख ने फिरोज के ससुर से गोलमुरी बाजार में दुकान खरीदी थी जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहे है।

-------

बर्मामाइंस में जान मारने की नीयत से हमला

जासं, जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के चूना भट्ठा मुख्य सड़क पर जम्मू कंसारी ने अनिल दास उर्फ भकुआ पर जान मारने की नीयत से पत्थर और पेपर कटर से हमला कर घायल करने का आरोप लगाए है। मामले में आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास की प्राथमिकी बर्मामाइंस थाना में दर्ज कराई है।

शिकायत में पुलिस को बताया आरोपित रोड पर खड़े होकर आने-जाने वाले राहगीरों को रोक कर गाली-गलौज किया जा रहा था जिसका उसने विरोध किया तो आरोपित ने हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी