पानिशोल में 25 लीटर महुआ शराब समेत एक गिरफ्तार

बड़शोल पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के सांड्रा पंचायत अंतर्गत पानिशोल गांव में गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ज्योति लाल राजवाड़ के नेतृत्व में अभियान चला कर गांव के बाबलू माहाली के घर पर छापामारी कर 25 लीटर देशी महुआ के साथ 150 किलो जावा बरामद कर नष्ट कर दिया। थाना प्रभारी राजवाड़ ने इस संबंध में बताया कि थाना क्षेत्र के पानिशोल लोधनबनी एवं लुगाहारा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर देसी शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया..

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:30 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:30 AM (IST)
पानिशोल में 25 लीटर महुआ शराब समेत एक गिरफ्तार
पानिशोल में 25 लीटर महुआ शराब समेत एक गिरफ्तार

संसू, बहरागोड़ा : बड़शोल पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के सांड्रा पंचायत अंतर्गत पानिशोल गांव में गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ज्योति लाल राजवाड़ के नेतृत्व में अभियान चला कर गांव के बाबलू माहाली के घर पर छापामारी कर 25 लीटर देशी महुआ के साथ 150 किलो जावा बरामद कर नष्ट कर दिया। थाना प्रभारी राजवाड़ ने इस संबंध में बताया कि थाना क्षेत्र के पानिशोल, लोधनबनी एवं लुगाहारा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर देसी शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया। पानिशोल गांव के बाबलु माहाली को शराब समेत गिरफ्तार कर थाना में कोरोना जांच के बाद थाना केस संख्या 31/21 धारा 47ए के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इधर पंचायत क्षेत्र के जगन्नाथ माहाली, कमला माहाली, बापी मुंडा, अमित मुंडा, जगनाथ महतो, बलराम महतो, मंटू महतो एवं बाबलु महतो के घर से बरामद महुआ जावा को नष्ट कर दिया गया। पुलिस को आता देख सभी वहां से फरार हो गए। इनके ऊपर भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बड़शोल के सभी पंचायतों के मुखिया को कहा कि अपने-अपने क्षेत्र के महुआ भट्ठी के मालिकों को महुआ शराब बनाने का कार्य बंद करने के लिए कह दें। अन्यथा दोषी पाए जाने पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। रजलाबांध बस्ती में जलजमाव, विधायक व डीडीसी ने लिया जायजा : विधायक समीर महंती और डीडीसी परमेश्वर भगत ने बुधवार को प्रखंड के रजलाबांध बस्ती में ग्रामीणों की शिकायत पर पीसीसी सड़क पर हो रहे जलजमाव की स्थिति का जायजा लिया।

बता दें कि टीवीएस शोरूम गली से खोकन कुइला के घर तक पीसीसी पथ पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। बारिश के दिनों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जलजमाव के कारण घर के सामने तालाब जैसा बन जाता है। पानी दूषित होने से परेशानी और बढ़ जाती है। निरीक्षण के दौरान विधायक और डीडीसी ने इंजीनियर से नाली निर्माण को लेकर मापी भी कराई। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि यहां जल्द ही नाली का निर्माण कार्य शुरू होगा। इधर बहरागोड़ा जिला परिषद डाक बंगला में मैरिज हॉल निर्माण को लेकर भी भूमि का निरीक्षण किया गया। यहां जिला परिषद फंड से लगभग 500 लोगों के क्षमता वाले विवाह मंडप का निर्माण किया जाएगा। इस मौके पर बीडीओ राजेश कुमार साहू, अंचलाधिकारी जीत राय मुर्मू, प्रखंड अध्यक्ष असित मिश्रा, वरिष्ठ नेता आदित्य प्रधान, रासबिहारी साहू, मुना होता, पापू राउत, समीर दास, सुमित मैती, राजीव लेंका, मदन मन्ना, नाडु गोपाल मैती, यदूपती राणा,आशीष गिरी, अश्वनी बासुरी, विजय पात्र, अरुण बारीक, विशाल बारीक, मिथुन कर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी