ब्राउन शुगर की 13 पुड़िया के साथ एक गिरफ्तार

सरायकेला-खरसावां जिला आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र से आरआइटी थाना पुलिस ने आदित्यपुर मार्ग संख्या-19 से आकाश कुमार सिंह नामक युवक को 13 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। इस बाबत थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मार्ग संख्या-19 में ब्राउन शुगर पुड़िया बेची जा रही है इस सूचना के बाद सोमवार को पुलिस ने टीम ने छापेमारी कर आकाश कुमार को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:00 AM (IST)
ब्राउन शुगर की 13 पुड़िया  के साथ एक गिरफ्तार
ब्राउन शुगर की 13 पुड़िया के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिला आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र से आरआइटी थाना पुलिस ने आदित्यपुर मार्ग संख्या-19 से आकाश कुमार सिंह नामक युवक को 13 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। इस बाबत थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मार्ग संख्या-19 में ब्राउन शुगर पुड़िया बेची जा रही है, इस सूचना के बाद सोमवार को पुलिस ने टीम ने छापेमारी कर आकाश कुमार को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने बताया कि पूछताछ में आकाश ने बताया कि वह आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती के रहने वाले इरफान नामक युवक से ब्राउन शुगर की पुड़िया खरीदता था और निगम क्षेत्र के मार्ग संख्या-19 के अलावा अन्य इलाके में बेचता था। इरफान का मुस्लिम बस्ती में गुमटीनुमा दुकान है जहां से वह और उसके परिवार के सदस्य अन्य सामान के साथ ब्राउन शुगर की पुड़िया बेचते हैं। आकाश उससे एक पुड़िया ब्राउन शुगर सौ रुपये में खरीदता था और डेढ़ सौ रुपये में बेचता था। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल, इरफान फरार है पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

गौरतलब, है कि बीते वर्ष दैनिक जागरण ने सफेद जहर के खिलाफ 'उड़ता आदित्यपुर' नाम से विशेष अभियान चलाया था। जिसके बाद पुलिस महकमा में आई तेजी के बाद ब्राउन शुगर कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर गिरफ्तारी हुई थी। जिसमें क्षेत्र की चर्चित नशा कारोबारी डाली परवीन की भी गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने उसके गिरोह से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी