Ola Cars : ओला कार करने जा रही 10,000 कर्मचारियों की भर्ती, 100 नए शहरों में करेगी कार सर्विस का विस्तार

Ola Cars कोरोना संक्रमण की सुस्ती खत्म होते ही ओला कैब अपने पंख को विस्तार देने जा रही है। अब कंपनी देश के 100 नए शहरों में कार सर्विस की सुविधा देने की योजना बना रही है। इस योजना से लगभग 10000 लोगों को रोजगार मिलेगा। जानिए कैसे...

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:45 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:44 AM (IST)
Ola Cars : ओला कार करने जा रही 10,000 कर्मचारियों की भर्ती, 100 नए शहरों में करेगी कार सर्विस का विस्तार
Ola Cars : ओला कार करने जा रही 10,000 कर्मचारियों की भर्ती

जमशेदपुर, जासं। ओला कैब, ओला टैक्सी या ओला बाइक की सेवा से भला कौन अपरिचित होगा। अब तक यह सबसे विश्वसनीय सेवा प्रदाता कंपनी के रूप में जानी जाती है, तो अपनी समयबद्धता व यात्रियों को सुरक्षा देने के लिए भी जानी जाती है। जमशेदपुर में ओला टैक्सी की सुविधा है, पर कंपनी इसे और विस्तार देने जा रही है। झारखंड के कई शहरों में भी कार सर्विस देने की योजना है।

इसी विश्वास व भरोसे को बढ़ाते हुए मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला 10,000 कर्मचारियों को नियुक्त करने जा रही है। यह काम अगले 12 महीनों में होगा, क्योंकि कंपनी को अपने कमर्शियल व्हीकल सर्विस ओला कार्स के लिए दो बिलियन निवेश को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

दो माह के अंद 30 नए शहर में करेगी प्रवेश

ओला कारें अगले दो माह के अंदर 30 नए शहरों में चालू हो जाएंगी। वहीं अगले साल तक 100 शहरों में विस्तार करेगी। कंपनी द्वारा जारी एक बयान में ओला कार्स ने दावा किया है कि उसने परिचालन के पहले पूरे महीने में 5,000 पुरानी कारों की बिक्री की है। ओला कार्स के सीईओ अरुण देशमुख ने कहा है कि ओला कारों के साथ हम कार खरीदने, स्वामित्व और पुनर्विक्रय के पूरे अनुभव को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। हमारा बेहतर से नया खरीदारी का अनुभव जबरदस्त मांग को बढ़ा रहा है। हमारे ऑपरेशन के पहले पूरे महीने में 5,000 से अधिक कारें पहले ही बिक चुकी हैं। हम आने वाले महीनों में तेजी से 100 शहरों में विस्तार कर रहे हैं और बिक्री और सेवा केंद्रों सहित प्रमुख क्षेत्रों में 10,000 लोगों को जोड़ रहे हैं।

चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता व इंदौर में प्रवेश जल्द

ओला कार्स ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में प्री-ओन्ड व्हीकल की बिक्री शुरू कर दी है। इस सप्ताह के अंत तक इसका विस्तार चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और इंदौर तक हो जाएगा। ओला कार्स के हिस्से के रूप में ओला देश भर में सर्विस सेंटर भी स्थापित कर रही है। अपनी भविष्य की योजनाओं के हिस्से के रूप में ओला ने कहा कि वह इस प्लेटफॉर्म को अन्य ऑटोमोटिव ब्रांडों के नए वाहनों के लिए भी खोलेगी।

chat bot
आपका साथी