Jharkhand: मुसाबनी की युवती का युवक ने अश्लील वीडियो किया वायरल, युवक की तलाश

Jamshedpur Crime News. युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसे जानकारी हुई कि आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सएप के माध्यम से वायरल कर दिया जिसकी जानकारी होने पर उसने थाना को मामले से अगवत कराया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:56 PM (IST)
Jharkhand: मुसाबनी की युवती का युवक ने अश्लील वीडियो किया वायरल, युवक की तलाश
अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल के मुसाबनी की एक युवती का अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने मामले में मुसाबनी थाना में युवक राजू सुनवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित मुसाबनी का निवासी है। पुलिस को उसकी तलाश है। युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसे जानकारी हुई कि आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सएप के माध्यम से वायरल कर दिया जिसकी जानकारी होने पर उसने थाना को मामले से अगवत कराया।

बिरसानगर की महिला की खाते से एक लाख 21 हजार रुपये की कर ली निकासी

बिरसानगर थाना क्षेत्र बारीडीह की महिला सुदापा दत्ता की खाते से साइबर ठग ने एक लाख 21 हजार रुपये की निकासी कर ली। मामले में महिला की शिकायत पर साइबर अपराध थाना में मोबाइल धारक 18601801290 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसकी जांच साइबर अपराध थाना की पुलिस कर रही है। पुलिस को शिकायत में महिला ने बताया उनके मोबाइल पर 13 सितंबर को दोपहर 1.15 बजे 18601801290 मोबाइल नंबर से फोन आया। खुद को बैंक का अधिकारी बताया। एटीएम का नंबर और ओटीपी पूछा। इसके बाद उनके मोबाइल पर रुपये निकासी का मैसेज आया। साइबर अपराधी लगातार लोगों को निशाना बना रहे है। ठगी के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है। कदम थाना क्षेत्र निवासी रामावारापू रवि की एटीएम का क्लोन तैयार कर दो लाख 636 रुपये की निकासी कर ली गई थी। पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। बावजूद शहर में साइबर ठगी के मामले बढ़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी