कोई ऐसा परिचित बचा नहीं जिससे राहुल जायसवाल ने ठगा नहीं, पढिए जमशेदपुर के नटवरलाल की कहानी

राहुल जायसवाल खुद को स्क्रैप और शराब कारोबारी बताते हुए लोगों से रुपये लेता था। अधिक ब्याज देकर लोगों पर विश्वास जमाता था। इसके बाद बड़ी रकम लोग उसे विश्वास में देे देते थे। इस तरह 35 लोगों से रुपये लेकर वह फरार हो गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:43 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:25 PM (IST)
कोई ऐसा परिचित बचा नहीं जिससे राहुल जायसवाल ने ठगा नहीं, पढिए जमशेदपुर के नटवरलाल की कहानी
ठगी की शिकायत लेकर जमशेदपुर के कदमा थाना पहुंचे लोग। जागरण

जमशेदपुर, जासं। अधिक ब्याज देने का प्रलोभन देकर चार करोड़ रुपये की ठगी कर फरार होनेवाले कदमा शास्त्रीनगर ब्लाक संख्या तीन बैंक कालोनी निवासी राहुल जायसवाल के खिलाफ कदमा थाना में रवि कुमार चौधरी और अमितेश कुमार ने लिखित शिकायत बुधवार को दर्ज कराई है।

शिकायत में उन लोगों के भी नाम हैं जो राहुल की ठगी के शिकार हुए हैं। गौरतलब है कि राहुल के खिलाफ मानगो गौड़ बस्ती चटाई कॉलोनी निवासी अशोक कुमार रजक ने 12 लाख रुपए की धोखाधड़ी की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। राहुल ने अपने हर परिचित को मूलधन से अधिक राशि देने का झांसा देकर रुपये लिए और भाग निकला। 6 माह से वह फरार है।

इस तरह बनाया शिकार

कदमा शास्त्रीनगर निवासी रवि कुमार चौधरी ने राहुल जायसवाल पर 18 लाख रुपये बकाया होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि व्यापार करने और गाड़ी खरीदने के नाम पर उससे और उसके भाई से दोस्ताना कर्ज लिया था जिसे वापस नहीं किया गया। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी भी राहुल ने दी। सन्नी सोनकर ने राहुल की कार को अपने पास रखा है। पुलिस कार को जब्त करे। सन्नी सोनकर भी मामले में शामिल है।

35 लोगों से रुपये लेकर फरार हो गया

बिष्टुपुर एन रोड निवासी अमितेश कुमार ने बताया राहुल जायसवाल ने उससे 7.50 लाख, आदित्यपुर के अरुण मंडल से 12 लाख, कदमा शास्त्रीनगर के रोहित से 17 लाख, आदित्यपुर के रोहित से चार लाख, कदमा रामनगर के प्रदीप प्रमाणिक से 25 लाख, रंमीत प्रसाद से दो लाख साथ ही अन्य लोगों से भी रुपये की ठगी की है। राहुल जायसवाल के तीन मोबाइल नंबर है जो बंद है। पुलिस मामले में कार्रवाई करें। गौरतलब है कि राहुल जायसवाल खुद को स्क्रैप और शराब कारोबारी बताते हुए लोगों से रुपये लेता था। अधिक ब्याज देकर लोगों पर विश्वास जमाता था। इसके बाद बड़ी रकम लोग उसे विश्वास में देे देते थे। इस तरह 35 लोगों से रुपये लेकर वह फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी