NIT Reopen: चरणबद्ध तरीके से एनआइटी में होगा ऑफलाइन क्लास शुरू, ये रही पूरी जानकारी

NIT Reopen कोरोना काल में लंबे समय से बंद रहनेवाले एनआइटी शिक्षण संस्थान में छात्र- छात्राओं के लिए छठ के बाद आफलाईन कक्षा शुरू की जाएगी। इसको लेकर संस्थान में कक्षा के साथ ही छात्रावास का सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:09 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:09 PM (IST)
NIT Reopen: चरणबद्ध तरीके से एनआइटी में होगा ऑफलाइन क्लास शुरू, ये रही पूरी जानकारी
लंबे समय से कोरोना के कारण संस्थान में कक्षा का संचालन ऑनलाइन किया जा रहा था।

आदित्यपुर, जागरण संवाददाता। कोरोना काल में लंबे समय से बंद रहनेवाले एनआइटी शिक्षण संस्थान में छात्र- छात्राओं के लिए छठ के बाद आफलाईन कक्षा शुरू की जाएगी। इसको लेकर संस्थान में कक्षा के साथ ही छात्रावास का सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। छठ के बाद अंतिम वर्ष के छात्र -छात्राओं के लिए संस्थान को खोला जाएगा। उनकी कक्षा शुरू होने के कुछ दिन बाद तृतीय वर्ष, उसके बाद शेष वर्ष के छात्र - छात्राओं के पठन पाठन का कार्य शुरू किया जाएगा।

इस सबंध में संस्थान के रजिस्ट्रार निशीथ कुमार राय ने कहा कि पूर्व के समय में ऑफ लाईन कक्षा को शुरू करने का निर्णय लिया गया है। इसको वर्तमान समय में चरणबद्ध तरीके से खोलने की तैयारी की जा रही है। इसको लेकर साफ - सफाई पर विशेष अभियान चलाकर कार्य किया जा रहा है। बताया जाता है कि लंबे समय से कोरोना के कारण संस्थान में कक्षा का संचालन ऑनलाइन किया जा रहा था। जिसको लेकर छात्र- छात्राओं के द्वारा संस्थान को लगातार मेल व अन्य माध्यम से ऑफ लाइन कक्षा प्रारम्भ करने की मांग की जा रही थी।

chat bot
आपका साथी