जमशेदपुर के लिए सकून की खबर, चेकडैम में डूबने से बचा बीएचयू में पढनेवाला रोशन

चेकडैम में डूबने से बचा रोशन नाम का छात्र है तो बीएचयू में पढता था।

News of relief for Jamshedpur कोरोना की वजह से कराह रहे जमशेदपुर के लोगों के लिए सोमवार को राहत की खबर आइ। शहर का होनहार मौत के मुंह से सुरक्षित निकल गया। उसकी जान बच गइ। यह अलग बात है कि उसका दो साथी मौत के मुंह में समा गया।

Rakesh RanjanMon, 19 Apr 2021 08:41 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। कोरोना की वजह से कराह रहे जमशेदपुर के लोगों के लिए सोमवार को राहत की खबर आइ। शहर का होनहार मौत के मुंह से सुरक्षित निकल गया। उसकी जान बच गइ। यह अलग बात है कि उसका दो साथी मौत के मुंह में समा गया। चेकडैम में डूबने से बचा रोशन नाम का छात्र है तो बीएचयू में पढता था।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम बीएचयू में पढ़ाई कर रहे मेडिकल के चार छात्र लतीफशाह बंधी (एक प्रकार का प्राकृतिक चेकडैम) में नहाते समय डूब गए। आपदा राहत टीम ने दो को बचा लिया, लेकिन दो छात्र अब भी लापता हैं। राहत और बचाव दल लापता छात्रों को ढूंढ़ रहा है। बीएचयू में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे कोलकाता के रहनेवाले विकास दत्त, सैनी (मथुरा) निवासी शिवम, नैनीताल के रहने वाले हर्षवर्धन और जमशेदपुर के रोशन कुमार सोमवार की शाम लतीफशाह बंधी पहुंचे थे। वे बंधी में स्नान करने लगे। इसी दौरान चारों गहरे पानी में डूबने लगे। यहाँ उपस्थित अन्य लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। राहत व बचाव दल ने हर्षवर्धन और रोशन कुमार को तो बचा लिया लेकिन शिवम (मथुरा)और विकास दत्त (कोलकाता) लापता हैं। गोताखोरों की टीम गहरे पानी में डूबे लापता छात्रों को खोज रही है। अंधेरा हो जाने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत हो रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.