Pratima Rana Case Bahragora : बहरागोड़ा की प्रतिमा राणा मामले में आया नया मोड़, हत्‍या कर लटका दिया फंदे से

Pratima Rana Case Bahragora. बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के ईंटामुड़ा गांव में शुक्रवार की शाम प्रतिमा राणा की लाश फंदे से लटकी मिली थी। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मामला हत्‍या कर बचाव के लिए आत्‍महत्‍या का रूप देने का है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:53 PM (IST)
Pratima Rana Case Bahragora : बहरागोड़ा की प्रतिमा राणा मामले में आया नया मोड़, हत्‍या कर लटका दिया फंदे से
प्रतिमा की हत्‍या कर शव को फंदे से लटका दिया गया।

बहरागोड़ा, जासं।  बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के ईंटामुड़ा गांव में शुक्रवार की शाम प्रतिमा राणा की लाश फंदे से लटकी मिली थी। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मामला हत्‍या कर बचाव के लिए आत्‍महत्‍या का रूप देने का है। 

इस मामले में मृतका प्रतिमा राणा के पिता आसनगाड़िया गांव निवासी शंभू राणा ने बहरागोड़ा थाना में लिखित रूप से कहा है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे में लटका दिया गया है। शंभू राणा का आरोप है कि प्रतिमा के पति नंदकिशोर नायक, पति नंदकिशोर नायक के बड़े भाई मुन्ना नायक, उनकी पत्नी एवं मृतिका प्रतिमा राणा  की सास ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे में लटका कर झूला दिया था।

शादी के बाद से हो रही दो लाख रुपये की मांग

शंभू राणा ने बहरागोड़ा पुलिस को लिखित रूप से कहा है कि उनकी बेटी की शादी 26 फरवरी 2019 को  हुई थी। शादी के बाद से पति नंदकिशोर नायक एवं उनके घर वालों ने बेटी के ऊपर दो लाख नगद दहेज देने का दबाव बना रहे थे। प्रतिमा राणा ने उनको 15 जनवरी को दूरभाष पर जानकारी दी थी कि घरवाले हत्या करने की साजिश रच रहे हैं तथा दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। बेटी ने 16 जनवरी को अपने घर आने की बात की थी। 16 जनवरी को लगभग 11:00 बजे उन्हें बेटी के ससुराल वालों से जानकारी दी गई कि उनकी बेटी दरवाजा बंद कर घर में घुस गई है। जब हम लोग बेटी की ससुराल में गए तो पाया कि बेटी का शव  फंदे में झूल रहा है। तत्काल इसकी सूचना बहरागोड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के पिता शंभू राणा ने कहा है कि मृतका के स‍िर पर खून की धब्बा भी पाया गया है। 

इनके खिलाफ मामला दर्ज

 पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। साथ ही बहरागोड़ा थाना में  मृतका के पति नंदकिशोर नायक, नंदकिशोर के बड़े भाई मुना नायक, नंदकिशोर की मां एवं नंदकिशोर की भाभी के ऊपर भादवि की धारा 504 बी के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

chat bot
आपका साथी