Jharkhand Naxali:नक्सलियों को अब पोस्टर का सहारा, भाकपा माओवादी ने सारंडा क्षेत्र में बैनर -पोस्टर लगाकर अपनी उपस्थिति की दर्ज

भाकपा(माओवादी)ने पश्चिमी सिंहभूम जिला के छोटानागरा व किरीबुरू थाना क्षेत्र में बैनर व काफी संख्या में पोस्टर लगाकर सारंडा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बता दी है। काफी समय से शांत पड़ा सारंडा क्षेत्र में नक्सली बैनर पोस्टर लगाने से के लोगों में भय का माहौल बना गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 12:48 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:48 PM (IST)
Jharkhand Naxali:नक्सलियों को अब पोस्टर का सहारा, भाकपा माओवादी ने सारंडा क्षेत्र में बैनर -पोस्टर लगाकर अपनी उपस्थिति की दर्ज
अब पुलिस बैनर -पोस्टर लगाने वालों की तलाश में जुटी हुई है।

संवाद सूत्र,मनोहरपुर : एक करोड़ के इनामी नक्सली प्रशांत बोस उर्फ किशन दा की गिरफ्तारी के विरोध में बीते 19 नवम्बर

शनिवार को फिर 23,24 व 25 नवम्बर तीन दिनों तक भाकपा माओवादी नक्सलियों द्वारा आहूत बंद के बाद पीएलजीए के दो दशकीय वर्षगांठ का समापन समारोह व 21 वर्षगांठ को लेकर आगामी 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक पूरे जोश हर्षोल्लास के साथ मनाने का आह्वाहन किया है।

पूर्वी रीजनल कमान भाकपा(माओवादी)ने पश्चिमी सिंहभूम जिला के छोटानागरा व किरीबुरू थाना क्षेत्र में बैनर व काफी संख्या में पोस्टर लगाकर सारंडा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बता दी है। काफी समय से शांत पड़ा सारंडा क्षेत्र में नक्सली बैनर पोस्टर लगाने से एक बार पुनः क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना गया है। नक्सलियों ने बीते देर रात छोटानागराथाना क्षेत्र के छोटानागरा साप्ताहिक हाट से लेकर झारबेड़ा तक का पोस्टर से पाट दिया है। सूत्रों की माने तो बीते लगभग आधी रात को दोनों थाना क्षेत्र में बैनर पोस्टर लगाया गया। भोर तीन बजे के बाद जगह -जगह नक्सली बैनर पोस्टर देखा गया। सूचना मिलते ही सुबह -सुबह पुलिस ने बैनर पोस्टर जब्त कर लिए। अब पुलिस बैनर -पोस्टर लगाने वालों की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी