Covid 19 Death: कोविड के कारण राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी निर्मल साहू का निधन, रेल कर्मचारी थे निर्मल

टाटानगर रेलवे स्टेशन में इलेक्ट्रिक लोको शेड के युवा रेलकर्मी और फुटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे निर्मल साहू का बुधवार को निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन से रेलवे कर्मचारियों से लेकर उनके साथी खिलाड़ी भी स्तब्ध हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:12 PM (IST)
Covid 19 Death: कोविड के कारण राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी निर्मल साहू का निधन, रेल कर्मचारी थे निर्मल
निर्मल साहू फुटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के कारण शारारिक दृष्टिकोण से पूरी तरह से फिट थे।

जमशेदपुर, जासं। Corona Death टाटानगर रेलवे स्टेशन में इलेक्ट्रिक लोको शेड के युवा रेलकर्मी और फुटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे निर्मल साहू का बुधवार को निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन से रेलवे कर्मचारियों से लेकर उनके साथी खिलाड़ी भी स्तब्ध हैं।

दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री शशि रंजन मिश्रा का कहना है कि खेल जगत के होनहार साथी को इस तरह से खोना दुर्भाग्यपूर्ण है। निर्मल साहू फुटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के कारण शारारिक दृष्टिकोण से पूरी तरह से फिट थे। कोरोना संक्रमण होने के बाद वे होम इसोलेशन में थे। तबियत ज्यादा खराब होने पर टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन बुधवार को उनका निधन हो गया। मेंस कांग्रेस ने रेल प्रशासन से मांग की है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सभी विभागों में सुनिश्चित कराया जाए। हम लोग अपने कर्मचारियों को ऐसे ही मरने नहीं देंगे। रेलवे में सिर्फ ऑफिस को 50 प्रतिशत करने से काम नहीं चलेगा, सभी फील्ड में 50 प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराया जाए। तभी हमारे सभी कर्मचारी भाई-बहन कोरोना के सक्रमण होने से बच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी