शिक्षिका के दोनों हाथ पीछे से बंधे थे, शव पलंग में मिला

शिक्षिका के साथ कुछ गलत काम होने की आशंका जांच में जुटी पुलिसए स्कूटी भी आरोपित के घर से बरामद हुई एक चप्पल घर में तो दूसरी बाहर थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:30 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:30 AM (IST)
शिक्षिका के दोनों हाथ पीछे से बंधे थे, शव पलंग में मिला
शिक्षिका के दोनों हाथ पीछे से बंधे थे, शव पलंग में मिला

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : शिक्षिका रिकी घोष का शव पलंग के बाक्स में था। उसके दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे। निचले हिस्से में कपड़े नहीं थे। जिसको लेकर वरीय पुलिस अधिकारी आपस में चर्चा में करते रहे। शक और संभावना पर तक-वितर्क करते नजर आए। महिला पुलिस अधिकारियों को भी बुलाया गया। हत्या के पहले शिक्षिका के साथ गलत हरकत की आशंका पर वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन ने कहा कि अभी कुछ नहीं कह सकते। पोस्टमार्टम और जख्म से सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।

इधर, शिक्षिका की स्कूटी भी दीपक कुमार के घर की बरामदे से बरामद की गई। शिक्षिका की एक चप्पल घर के बाहर और दूसरी चप्पल कमरे में मिली।

----------------------

शिक्षिका पढ़ाने पहुंची, अंदर गई इसके बाद उसकी हुई हत्या

हर दिन की तरह शिक्षिका पढ़ाने के लिए दीपक कुमार के घर पर आई। वह भीतर की ओर गई तब ही उसकी भी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद संभवत: शिक्षिका की स्कूटी को घर की बरामदे के पास हत्यारे ने रख दी। शिक्षिका के चचेरे भाई तन्मय घोष ने बताया कि दीपक की पत्नी और उनका घर कदमा शास्त्रीनगर में आस-पास ही है। सभी एक-दूसरे से परिचित हैं। शिक्षिका दो साल से दीपक के पुत्रियों को पढ़ाती थी। पत्नी और बच्चों को मारने वाले ने शिक्षिका की हत्या क्यों कर दी इस पर अनुसंधान जारी है।

--------------------

शिक्षका के स्वजनों से कहा, रांची आया है स्वजनों के साथ

शिक्षिका जब दोपहर तक घर नहीं लौटी तो स्वजन उसकी तलाश करने लगे, तब दीपक ने कहा स्वजनों को वह रांची आया है। शिक्षिका दोपहर तक जब वापस अपने घर नहीं लौटी तो उसकी मां, बहन, भाई सोनू समेत अन्य खोजबीन करने लगे। शिक्षिका की मोबाइल भी बंद मिल रहे थे। तब दीपक की मोबाइल पर शिक्षिका और स्वजनों ने फोन लगाया। दीपक ने बड़े आराम से बातचीत की। कहा कि रिकी तो पढ़ाने नहीं आई थी। कहा वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रांची आया हुआ है। पता नहीं वह कहां गई, खोजें। स्वजनों को कुछ शक हुआ। कदमा थाना गए। वहां पुलिस को जानकारी दी। इस बीच वीणा के भाई विनोद समेत अन्य दीपक के घर पहुंचे। सूचना पर शिक्षिका के स्वजन भी आए। दरवाजा पर ताला लगा था जिसे तोड़ा गया इसके बाद लोग जब अंदर गए तो सबकी आंख डबाडबा गई।

chat bot
आपका साथी