Jamshedpur Protest : मुखी समाज ने क‍िया बिष्‍टुपुर थाना का घेराव, जूली घोष हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से रोष

Mukhi Samaj agitation Jamshedpur. तीन जनवरी को जूली घोष की हत्या घर मेंं घुसकर हत्या कर दी गई थी। समाज के लोगों ने कहा क‍ि जूली घोष के हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें । थाना का घेराव पर पुलिस-प्रशासन पर दवाब बनाया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 01:55 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 01:55 PM (IST)
Jamshedpur Protest : मुखी समाज ने क‍िया बिष्‍टुपुर थाना का घेराव, जूली घोष हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से रोष
बिष्‍टुपुर थाना का घेराव करने पहुंचे मुखी समाज के सदस्‍य। जागरण

जमशेदपुर,जासं।  बिष्‍टुपुर के धतकीडीह की महिला जूली घोष की हत्या का खुलासा अब तक नहीं होने पर मुखी कल्याण समिति ने रविवार को जुलूस निकाला जिसमें सैकड़ों महिला -पुरूष शामिल शामिल हुए। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी लोग करते रहे। एसएसपी को थाना बुलाने की मांग होती रही। समाज के लोगों के सड़क पर उतरने से यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। लोग परेशान हो गए।

विगत  8 जनवरी समिति ने जिले के  उपायुक्त, एसएसपीऔर कोल्हान डीआईजी को पत्र देकर मांग की थी क‍ि जूली घोष के हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और हत्‍याकांड का खुलासा करें। लेकिन 15 दिन हो गए, जिला प्रशासन और बिष्‍टुपुर थाना हत्यारों का खुलासा अभी तक नहीं कर पाया है।  इस घटना को लेकर बस्तिवासीयों में काफी आक्रोश है।

घर में घुसकर की गई थी जूली घोष की हत्‍या

 तीन जनवरी को जूली घोष की हत्या घर मे घुसकर हत्या कर दी गई थी। समाज के लोगों ने कहा क‍ि जूली घोष के हत्यारों को  पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें अन्यथा जूली घोष को इंसाफ दिलाने के लिए हम बस्ती वासी इस संघर्ष को और तेज करेंगे। घेराव में मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष सुरेश मुखी, महासचिव रमेश मुखी, उपाध्यक्ष छोटे लाल मुखी,अविशेक मुखी, विनोद,कमल, मनीष,जशवीर, सुमीत, संतोष, गुंजन, कैलाश, अमृत, राकेश  मुख्यरूप से शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी