बेटे के प्रेम विवाह से नाराज मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, घर से हुई फरार

प्रेम विवाह से नाराज चल रही उसकी मां ने अपनी गर्भवती पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार दीनबंधु लायक की मां गीता लायक का पुत्रवधू भवानी लायक के साथ सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 05:57 PM (IST)
बेटे के प्रेम विवाह से नाराज मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, घर से हुई फरार
दीनबंधु लायक ने छह महीना पहले ही भवानी लायक को घर लाया था।

सरायकेला: चौका थाना क्षेत्र के ऊपर जाता गांव में रविवार को एक लौमहर्षक वारदात हुई। सुबह करीब 7 बजे अपने बेटे के प्रेम विवाह से नाराज चल रही उसकी मां ने अपनी गर्भवती पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार दीनबंधु लायक की मां गीता लायक का पुत्रवधू भवानी लायक के साथ सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद सास ने लोहे का कुल्हाड़ी से मारकर बहू को घायल कर दिया। घायल बहू भवानी लायक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई।

वहीं घटना के बाद आनन-फानन में भवानी लायक को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांडिल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही चौका थाना प्रभारी धर्मराज सिंह ऊपर जाता गांव पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से आरोपित सास गीता लायक घर से भाग गई है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं चौका पुलिस ने भवानी लायक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। घटना के बाद से भवानी लायक के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक भवानी लायक के पति दीनबंधु लायक झाबरी स्थित एचपी पेट्रोल पंप में काम करता है।

मिली जानकारी के अनुसार दीनबंधु लायक ने छह महीना पहले ही भवानी लायक को घर लाया था। जिसके बाद अप्रैल 2021 में मंदिर में शादी करने के बाद गांव में शादी का पार्टी भी दी थी। तभी से प्रेम विवाह को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। पत्नी की हत्या के समय पति दीनबंधु लायक काम करने पेट्रोल पंप गया हुआ था। चौका थाना प्रभारी धर्मराज सिंह ने बताया कि सास गीता लायक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सास गीता लायक की तलास कर रही है।

chat bot
आपका साथी