जमशेदपुर के कदमा मरीन ड्राइव से मिली लापता सुपरवाइजर की लाश, जेएनएसी में काम करता था संजय Jamshedpur News

JNAC supervisors body found. कदमा थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव से मंगलवार को पुलिस ने एक युवक की सडी- गली लाश बरामद की है जिसकी पहचान लापता सुपरवाइजर कदमा निवासी संजय चुटैल के रूप में की गई। पहचान उसके भाई ने की। पांच दिन पुराना शव है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 03:20 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 03:20 PM (IST)
जमशेदपुर के कदमा मरीन ड्राइव से मिली लापता सुपरवाइजर की लाश, जेएनएसी में काम करता था संजय Jamshedpur News
लापता होने से पहले संजय चुटैल ने घर में छोड़ रखी थी सुसाइड नोट।

जमशेदपुर,जासं। कदमा थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव से मंगलवार को पुलिस ने एक युवक की सडी- गली लाश बरामद की है जिसकी पहचान लापता सुपरवाइजर कदमा निवासी संजय चुटैल के रूप में की गई। पहचान उसके भाई ने की। पांच दिन पुराना शव है।

इधर, शव मिलने की जानकारी पर सुपरवाइजर संजय चुटैल के भाई मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को एमजीएम पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। जमशेदपुर अधिसूचित समिति का सुपरवाइजर संजय चुटैल विगत पांच दिन से लापता था। उसके घर से पुलिस ने एक पर्चा बरामद किया था जिसमें उसने मरने जा रहा हूं लिखा था। इसके बाद से उसकी तलाश जारी थी। बरामदगी को लेकर लोगों ने कदमा थाना पर प्रदर्शन किया था।

वही उसकी पत्नी ने समिति के प्रोजेक्ट मैनेजर सौरव कुमार पर पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराइ है। इससे पहले खरकई नदी में शव लोगों ने देखा था। इसकी सूचना पुलिस को लोगों ने दी। पुलिस ने शव निकलवाया। संजय का शव मिलने पर स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घर में पत्नी, एक बेटा, मां और पिता हैं।

chat bot
आपका साथी