Jamshedpur, Sidgora Theft Case: सिदगोड़ा में चोरी करने वाला नाबालिग पकड़ा गया, 18 मोबाइल और 1500 रुपए बरामद

Jamshedpur Sidgora Theft Case जमशेदपुर के सिदगोड़ा बाजार में 29 नवंबर को प्रदीप कर्मकार की दुकान से मोबाइल नगद रुपए और कॉस्मेटिक्स सामान की चोरी कर ली गई थी। सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने चोरी के 48 घंटे के बाद एक नाबालिग को पकड़ लिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:03 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:03 PM (IST)
Jamshedpur, Sidgora Theft Case: सिदगोड़ा में चोरी करने वाला नाबालिग पकड़ा गया, 18 मोबाइल और 1500 रुपए बरामद
मीडिया को जानकारी देते सिदगोड़ा थाना प्रभारी व बरामद चोरी के सामान।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर के सिदगोड़ा बाजार में 29 नवंबर को प्रदीप कर्मकार की दुकान की छत पर लगी टिन को काटकर मोबाइल, नगद रुपए और कॉस्मेटिक्स सामान की चोरी कर ली गई थी। सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने चोरी के 48 घंटे के बाद दुकान में चोरी करने वाले एक नाबालिग को पकड़ लिया। उससे मिली जानकारी और निशानदेही पर दुकान से चोरी गए 18 मोबाइल, 1500 रुपए नगद और कॉस्मेटिक्स सामान बरामद किया गया। सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि गोपनीय सूचना पर कार्रवाई की गई। चोरी करने वाला पकड़ा गया। नाबालिग को रिमांड होम भेज दिया गया है।

जमशेदपुर के आजादनगर में चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, सामान बरामद

पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के आजादनगर थाना क्षेत्र नम्बर 18 निवासी मो नेयाज के घर बुधवार को चोर गिरोह ने रेकी कर चोरी को अंजाम दिया था। घर से डेढ़ लाख रुपए नगद और 10 लाख मूल्य के गहने चुरा ले गए थे। इस मामले में आजादनगर थाना की पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें राजा और राज शामिल हैं। दोनों के पास से चोरी के कुछ सामान बरामद किए गए हैं। फिलहाल पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी