मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री पहुंचे टाटानगर रेलवे अस्पताल, लिया स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा

Mens Congress दक्षिण- पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री शशि रंजन मिश्रा टाटानगर स्थित रेलवे अस्पताल पहुंचे और अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया। इस क्षेत्र का सबसे बड़ा उप मंडल रेलवे अस्पताल है जिस पर आठ हजार से अधिक रेल कर्मचारी निर्भर हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 04:57 PM (IST)
मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री पहुंचे टाटानगर रेलवे अस्पताल, लिया स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा
टाटानगर रेलवे अस्पताल सबसे महत्वपूर्ण अस्पताल है।

जमशेदपुर, जासं। दक्षिण- पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के कार्यवाहक महामंत्री शशि रंजन मिश्रा गुरुवार दोपहर टाटानगर स्थित रेलवे अस्पताल पहुंचे और अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया। टाटानगर इस क्षेत्र का सबसे बड़ा उप मंडल रेलवे अस्पताल है जिस पर आठ हजार से अधिक रेल कर्मचारी निर्भर है।

इस दौरान उन्होंने अस्पताल की सीएमएस अल्का डाडेल से भी मुलाकात की। इस दौरान यूनियन नेताओं ने उनसे यह जानने का प्रयास किया कि कोरोना के सेकेंड वेब के लिए अस्पताल में क्या तैयारी है। कोविड से निपटने के लिए कितना मैनपावर और उपकरण की जरूरत है। इस दौरान यूनियन नेताओं ने वार्ड और किचन की स्थिति कैसी है। सीएमएस से जानने का प्रयास किया कि रेलवे अस्पताल के इंफ्रास्ट्रक्चर में किस तरह के बदलाव की जरूरत है या अतिरिक्त मैनपावर की आवश्यकता है। शशि रंजन मिश्रा ने कहा कि रेलवे अस्पताल को बेहतर बनाने के लिए जरूरत पड़ी तो मंडल अस्पताल के सीएमएस से लेकर सीएमडी तक बात की जाएगी। क्योंकि टाटानगर रेलवे अस्पताल सबसे महत्वपूर्ण अस्पताल है।

ये मिली थी शिकायत

मेंस कांग्रेस को शिकायत मिली थी कि कोविड 19 से संक्रमित होने के बावजूद रेलवे अस्पताल कर्मचारियों को न तो भर्ती ले रहा है और न ही उन्हें टाटा मोटर्स अस्पताल में रेफर कर रहा है। इन शिकायतों की सत्यता जानने के लिए यूनियन नेता अस्पताल पहुंचे थे। इस पर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है हर कर्मचारी को भर्ती लिया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान ही शशि मिश्रा को जानकारी मिली कि रेलवे का एक कर्मचारी अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ संक्रमित होने के बाद भर्ती होने के लिए आए हैं। कार्यवाहक महामंत्री ने उन्हें टाटा मोटर्स अस्पताल रेफर करवाया। इस मौके पर शशि मिश्रा के अलावे वरूण चक्रवर्ती, अनिल चौधरी, पीके सिंह, अरविंद सिंह, चिन्मय मुखर्जी, एसके त्रिपाठी व अजीत सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी