आज से शुरू होगी स्थायी हुए कर्मियों की मेडिकल जांच

पांच फोटो बैंक खाते का विवरण पैन कार्ड शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की प्रति आदि कागजात लाने होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:06 PM (IST)
आज से शुरू होगी स्थायी हुए कर्मियों की मेडिकल जांच
आज से शुरू होगी स्थायी हुए कर्मियों की मेडिकल जांच

जासं,जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में बोनस समझौते के साथ स्थायी किए गए कर्मचारियों की मेडिकल जांच शुक्रवार से शुरू होगी। ये सभी बाई सिक्स कर्मी 2008-09 बैच के हैं। कंपनी के ई-आर विभाग की ओर से बाई सिक्स कर्मचारियों की वरीयता सूची के आधार पर टेल्को सेंट्रल इंप्लाइमेंट ब्यूरो (सीईबी) कार्यालय में कर्मचारियों के नाम, पर्सनल नंबर व मेडिकल तिथि के साथ चस्पाया गया है। अस्थायी कर्मियों की मेडिकल जांच शुक्रवार से टाटा मोटर्स अस्प्ताल में की जाएगी। यह जांच प्रक्रिया 30 अक्टूबर से लेकर 16 दिसंबर तक चलेगी।

मेडिकल जांच से एक दिन पूर्व कर्मचारीपुत्रों को अपने साथ पांच पासपोर्ट साइज फोटो के साथ, बैंक खाते का ब्योरा, पैन कार्ड, शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की प्रति आदि कागजात लाने होंगे है।

---------------

स्थायीकरण सूची में 216 का ही नाम है शामिल

स्थायी हुए 221 में 216 का ही नाम सूची में शामिल है। पांच के कागजात नहीं होने के कारण उनका नाम स्थायीकरण सूची में नहीं है। एक दिसंबर को पहले दौर में 106 अस्थायी कर्मी को परमानेंट किया जाएगा। एक जनवरी-2021 से शेष बाई सिक्स कर्मियों का स्थायीकरण किया जाएगा। पहले एक साल प्रोबेशन पीरिएड रहेगा। इससे पूर्व 2019 में बोनस के साथ 306अस्थायी कर्मियों का परमानेंट हुआ था। फिलहाल कंपनी में अस्थायी कर्मियों की संख्या 3500 रह जाएगी।

chat bot
आपका साथी