कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहा मारवाड़ी सम्मेलन

घाटशिला शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मारवाड़ी सम्मेलन कोरोना पीड़ितों की मदद में अहम भूमिका निभा रहा है। संक्रमितों को खाना की असुविधा ना हो इसके लिए सम्मेलन ने अग्रसेन रसोई की शुरुआत की है। और घर-घर तक दोपहर का खाना पहुंचा कर उनकी सेवा कर रहे हैं..

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:30 AM (IST)
कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहा मारवाड़ी सम्मेलन
कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहा मारवाड़ी सम्मेलन

संस, घाटशिला : घाटशिला शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मारवाड़ी सम्मेलन कोरोना पीड़ितों की मदद में अहम भूमिका निभा रहा है। संक्रमितों को खाना की असुविधा ना हो इसके लिए सम्मेलन ने अग्रसेन रसोई की शुरुआत की है। और, घर-घर तक दोपहर का खाना पहुंचा कर उनकी सेवा कर रहे हैं।

मारवाड़ी सम्मेलन घाटशिला शाखा के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि प्रतिदिन 70 से 100 लोगों तक अग्रसेन रसोई के मध्यम से खाना पहुंचाया जा रहा है। इस महामारी के समय मारवाड़ी सम्मेलन के सदस्य लोगों की हरसंभव सेवा करने में जुटे हैं। अब ऐसे कोरोना पीड़ित जो असहाय हैं को स्वास्थ्य सुविधा भी प्रदान करेंगे। इस अवसर पर संजय अग्रवाल, मधुर अग्रवाल,दिलीप अग्रवाल, रिकू अग्रवाल, बलबीर अग्रवाल, ललित अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, सुशील बंसल समेत अन्य सदस्यों की सराहनीय भूमिका है। अनंत बलिया सेवाश्रम को सांसद ने दिया एंबुलेंस : बागराचुड़ा केशरदा स्थित अनंत बलिया सेवाश्रम संस्था को सांसद विद्युत वरण महतो ने रविवार को एंबुलेंस प्रदान किया। शनिवार को बिष्टुपुर स्थित सांसद के आवासीय कार्यालय में भाजपा नेता गोरव पुष्टि ने एंबुलेंस का चाबी प्रदान किया था। रविवार को आश्रम में एंबुलेंस की विधिवत पूजा-अर्चना कर जरूरतमंदों की सेवा के लिए तैयार कर दिया गया। संस्था के अध्यक्ष शसेवानंद बाबा ने कहा कि फिलहाल सांसद के निर्देशानुसार कोरोना काल समाप्त होने तक एंबुलेंस बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेगा। एंबुलेंस की सेवा प्राप्त करने के लिए सोमवार को बहरागोड़ा के प्रखंड विकास पदाधिकारी, स्वास्थ्य प्रभारी व बहरागोड़ा के थाना प्रभारी को हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध करा दी जाएगी। एंबुलेंस की सेवा का लाभ लेने के लिए लाभुक को ईधन के रूप में पेट्रोल भराना पड़ेगा। साथ ही एंबुलेंस चालक को पैसा भुगतान करना होगा।

chat bot
आपका साथी