Jamshedpur News: मानगो गुरुद्वारा के प्रधान से उलीडीह थाने में बदसलूकी, विरोध में रोड जाम

Jamshedpur News सिख समाज के लोगों ने उलीडीह थाना वाली सड़क को जाम कर दिया। जिसके कारण मानगो से डिमना चौक वाली मुख्य सड़क का दोनों छोर तक पूरी तरह से जाम हो गया। जाम को खुलवाने के लिए पुलिस उन्हें मनाती रही लेकिन लोग तैयार नहीं हुए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:48 PM (IST)
Jamshedpur News:  मानगो गुरुद्वारा के प्रधान से उलीडीह थाने में बदसलूकी, विरोध में रोड जाम
सिख समाज के लोग आईओ प्रदीप कुमार से माफी मंगवाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : झारखंड के मानगो के गोलू होटल में दो दिन पहले मारपीट की घटना हुई थी। रविवार रात उलीडीह थाना की पुलिस ने मामले में आरोपी एक युवक के घर पर छापेमारी की। आरोपी नहीं मिला तो उसके जीजा को उठाकर ले आई। इसी मामले में पुलिस से बात करने के लिए मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह सोमवार दोपहर उलीडीह थाना में बात करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनका आरोप है कि उलीडीह थाना के आईओ प्रदीप कुमार ने उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की।

इसके बाद सिख समाज से जुड़े हुए लोगों ने उलीडीह थाना वाली सड़क को जाम कर दिया। जिसके कारण मानगो से डिमना चौक वाली मुख्य सड़क का दोनों छोर तक पूरी तरह से जाम हो गया। जाम को खुलवाने के लिए पुलिस उन्हें मनाती रही लेकिन सिख समाज के लोग कुछ भी सुनने या बात करने के लिए तैयार नहीं हुए। ऐसे में डीएसपी सुमित कुमार मौके पर पहुंचे और सिख समाज के प्रतिनिधियों से बात करने का प्रयास किया। इसके बाद सिख समाज पुलिस के आई ओ प्रदीप कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत की है। साथ ही उन्हें सस्पेंड करने की भी मांग कर रहे हैं। दोपहर एक बजे से रोड जाम है। डीएसपी सुमित कुमार ने घोषणा की है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।सिख समाज के लोग आईओ प्रदीप कुमार से माफी मंगवाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

जांच के बाद कार्रवाइ का भरोसा

डीएसपी ने सिख समाज को आश्वासन दिया है कि आईओ प्रदीप कुमार को जांच कर लाइन हाजिर किया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने सड़क को जाम मुक्त कराया।

chat bot
आपका साथी