Jamshedpur Crime: बर्मामाइंस में महिला से छिनतई करने वाला गिरफ्तार

Jamshedpur Crime News बर्मामाइंस थाना की पुलिस ने सुनसुनिया गेट के पास महिला से पर्स की छिनतई करने वाले बदमाश शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित हल्दीपोखर रहमानिया मोहल्ला रोड नंबर कोवाली का निवासी है।

Rakesh RanjanMon, 26 Jul 2021 06:02 PM (IST)
महिला से छीना गया पर्स और 1500 रुपये बरामद किए गए।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। बर्मामाइंस थाना की पुलिस ने सुनसुनिया गेट के पास महिला से पर्स की छिनतई करने वाले बदमाश शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित हल्दीपोखर रहमानिया मोहल्ला रोड नंबर कोवाली का निवासी है। उसके पास से पुलिस ने महिला से छीना गया पर्स और 1500 रुपये बरामद किए गए। बाइक, चाकू, चार बाइक के कागजात और ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त किए गए हैं।

इससे पहले आरोपित चोरी की बाइक, छेड़खानी और मारपीट के मामले में जेल जा चुका है। शनिवार देर रात सोनारी से भुइंयाडीह लकड़ी टाल अपने भाई राकेश शर्मा के साथ स्कूटी से जा रही महिला के साथ बर्मामाइंस में सुनसुनिया गेट के पास शनिवार की रात 9.30 बजे बैग छिनतई हुई थी। छिनतई के दौरान राकेश शर्मा और उसकी बहन सड़क पर गिरने से घायल हो गए थे। पर्स छिनतई कर भागते समय बदमाश सामने से आ रही ट्रेलर से टकराने के कारण सड़क पर गिर गया था। यह देख महिला ने शोर मचाया तो आस-पास के लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया था।

यातायात पुलिस ने 90,500 रुपए जुर्माना वसूला

 यातायात पुलिस ने रविवार को चेकिंग अभियान में बिना हेलमेट पहने, बिना मास्क के घूमने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़े गए 139 लोगों से 90,500 रुपए जुर्माना वसूला। बिष्टुपुर यातायात पुलिस ने 19,000 साकची यातायात थाना की पुलिस ने 10,500, जुगसलाई यातायात पुलिस ने 22,000, मानगो ने 20,000 और गोलमुरी यातायात पुलिस 19,000 रुपए जुर्माना वसूला।

नाबालिग के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के आरोपित शुभम चौहान को गिरफ्तार किया है। वह मध्यप्रदेश के उज्जैन के अशोक नगर का निवासी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सीतारामडेरा से विगत तीन जून से लापता नाबालिग को उज्जैन से बरामद किया है।

बिष्टुपुर में फल दुकान से 15 हजार के फल की चोरी

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र टाटा मुख्य अस्पताल से सटे कैंसर अस्पताल के सामने फल बेचने वाले दुकानदार रुबाना की दुकान से अज्ञात ने 15 हजार मूल्य का फल चुरा लिया। दुकानदार के अनुसार उसकी दुकान में इससे पहले पांच बार चोरी हो चुकी है। अज्ञात के खिलाफ उसने चोरी की प्राथमिकी बिष्टुपुर थाना में दर्ज कराई है।

एसी की पाइप चुराने वाला गिरफ्तार

साकची थाना की पुलिस ने एसी की पाइप चुराने के आरोप में रंगेहाथ पकड़े गए देवनगर निवासी नरेश दास को रविवार को अदालत में प्रस्तुत किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं दूसरी ओर कदमा थाना की पुलिस ने ओल्ड प्रोफेशनल फ्लैट में चोरी के मामले में फरार चल रहे राम मुखी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। इससे पहले पुलिस चोरी मामले में अंशु को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.