Jamshedpur Crime News : जुगसलाई में खिलौने वाली पिस्तौल लेकर रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, दो कारतूस बरामद

Jamshedpur Crime News जुगसलाई थाना की पुलिस ने खिलौने वाली पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने और रंगदारी मांगने वाले सैफ अली उर्फ राजू बच्चा को गिरफ्तार किया है। उसके पास नकली पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद की गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:19 PM (IST)
Jamshedpur Crime News : जुगसलाई में खिलौने वाली पिस्तौल लेकर रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, दो कारतूस बरामद
रंगदारी मांगने वाला सैफ अली उर्फ राजू बच्चा । जागरण

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई थाना की पुलिस ने खिलौने वाली पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने और रंगदारी मांगने वाले सैफ अली उर्फ राजू बच्चा को गिरफ्तार किया है। उसके पास नकली पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद की गई है। आरोपित इससे पहले भी रंगदारी, फायरिंग, चोरी और मारपीट के आपराधिक मामले में जेल जा चुका है। वह सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र का निवासी है। उसकी गिरफ्तारी गोपनीय सूचना पर जुगसलाई थाना की पुलिस ने की है।

थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि पुलिस को मिल्लतनगर और शिव घाट क्षेत्र में एक अपराधी के पिस्तौल लेकर घूमने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम गठित कर शिव घाट इलाके में छापामारी की गई। अपराधी को डंपिंग यार्ड के पास पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। उसके पास से आठ एमएम की दो जिंदा कारतूस और एक प्लास्टिक फाइबर का खिलौना पिस्तौल बरामद किया गया जो देखने में बिल्कुल असली पिस्टल जैसा है। उसे बरामद किया गया। पूछताछ में बताया कि वह गोली और पिस्टल का भय दिखाकर क्षेत्र में रंगदारी वसूलने के लिए घूम रहा था। आरोपित के खिलाफ जुगसलाई थाना में अवैध रूप से कारतूस रखने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजू बच्चा की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में सब इंस्पेक्टर राजू कुमार गुप्ता, ऋषिकेश कुमार सिंह, जितेंद्र कुमर, विवेक कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी