Robbery in Jharkhand : बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट, मुसाबनी इलाके के टेटाबादिया में वारदात Jamshedpur News

Loot at Bank of India Customer Service Center. डुमरिया मुख्य पथ के किनारे टेटा बदिया मध्य विद्यालय के समीप संचालित बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने मंगलवार की शाम पिस्तौल की नोक पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 08:42 PM (IST)
Robbery in Jharkhand : बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट, मुसाबनी इलाके के टेटाबादिया में वारदात Jamshedpur News
लूट की जानकारी देते बीओआइ के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक। जागरण

मुसाबनी, जासं। पूर्वी सिंहभूम के मुसाबनी थाना क्षेत्र में लूट की घटना हुई है। डुमरिया मुख्य पथ के किनारे टेटा बदिया मध्य विद्यालय के समीप संचालित बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने मंगलवार की शाम लगभग 4:30 बजे पिस्तौल की नोक पर डेढ़ लाख रुपए की लूट ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक रमाई महाली से कर ली।

इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। घटना की सूचना पाकर मुसाबनी थाना प्रभारी संजीव कुमार झा, बैंक ऑफ इंडिया मुसाबनी के शाखा प्रबंधक कालीचरण मुर्मू ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचकर लूट की घटना की जानकारी केंद्र के संचालक रमाई महाली से ली। पुलिस लुटेरे की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर रही है।

नकाबपोश थे अपराधी

घटना के संबंध में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक रमाई महाली ने बताया कि तीन नकाबपोश लड़के बाइक पर सवार होकर ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे। जब उनसे हमने पूछा कि क्या काम है तो उसने कहा कि माल लेना है। इसी क्रम में दो युवकों ने उनहें पकड़ लिया और एक युवक ने ड्रायर में रखे डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। उन्‍होंने एक युवक को भागने के दौरान पकड़ लिया और उसके ऊपर लोहे की छड़ से वार भी किया, जिससे उसका होठ कट गया । वह अपना चप्पल छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ।

धोबनी गांव की ओर भाग गए बदमाश

रुपए लूटने के बाद तीनों युवक बाइक पर सवार होकर न्यू कॉलोनी डुंगरीडीह होकर धोबनी गांव की ओर भाग निकले। रास्ते में इवनिंग वॉक कर रहे लोगों ने बताया कि इस रास्ते से तीन बाइक पर सवार होकर युवक काफी तेज रफ्तार से धोबनी की ओर भागे रहे थे। इसी क्रम में एक युवक जिसकी लाल रंग की हीरो होंडा बाइक पुरानी थी,उसकी बाइक रास्ते में ही न्यू कॉलोनी के पास खराब हो गयी थी। जिसे काफी मशक्कत के बाद स्टार्ट कर वहां से भाग निकला। न्यू कॉलोनी के स्थानीय के लोगों ने बताया कि एक बाइक पर तीन युवक सवार थे। एक अन्य बाइक पर दो युवक सवार थे एवं एक पुरानी बाइक पर एक युवक सवार होकर तेज रफ्तार से भाग रहे थे। मुसाबनी थाना पुलिस ने घटना को लेकर क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दी है। जगह-जगह जांच अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी