Lockdown Violation in Jamshedpur: जुगसलाई में लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुली तीन दुकानें सील

Lockdown Violation in Jamshedpur स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के गाइडलाइन को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस-प्रशासन दिन-रात पसीना बहा रहा है लेकिन कुछ लोग हैं कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लाॅकडाउन का उल्लंघन कर खुली तीन दुकानों को सील कर दिया गय।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:06 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:06 PM (IST)
Lockdown Violation in Jamshedpur: जुगसलाई में लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुली तीन दुकानें सील
जुगसलाई नगर परिषद द्वारा मंगलवार को सील की गइ दुकान।

जमशेदपुर, जासं। स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के गाइडलाइन को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस-प्रशासन दिन-रात पसीना बहा रहा है, लेकिन कुछ लोग हैं कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाइ कर रही है। इसी कडी में जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी सह इंसिडेंट कमांडर जगदीश प्रसाद यादव एवं जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार की टीम ने मंगलवार को लाॅकडाउन का उल्लंघन कर खुली तीन दुकानों को सील कर दिया।

टीम मंगलवार को नगर परिषद क्षेत्र में लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करवाते हुए निरीक्षण कर रही थी।  निरीक्षण के क्रम में कई दुकानें खुली हुई थी। इस पर नगर परिषद व पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन दुकानों अशोका ट्रेडर्स स्टेशन रोड जुगसलाई, आशियाना डिजिटल होम स्टेशन रोड जुगसलाई एवं अनन्या इंटरप्राइजेज स्टेशन रोड जुगसलाई को सील कर दिया। दुकानों को सील करने के बाद जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव ने बताया कि आम जनता के साथ दुकानदारों को कई माध्यम से जानकारी देने एवं चेतावनी देने के बावजूद कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण अब उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त तीनों दुकानों पर आवश्यक कारवाई करते हुए अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया।

ये थे टीम में शामिल

जेपी यादव ने बताया कि उपायुक्त सूरज कुमार के आदेश के बाद लगातार जुगसलाई क्षेत्र के दुकानों का निरीक्षण किया जा रहा है। इसी क्रम में लगातार लॉकडाउन उलंघन करने पर दुकानों को सील करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह सरकार द्वारा निर्धारित किए गए गाइडलाइन का पालन करें, अन्यथा अब कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। मंगलवार को चलाए गए अभियान में कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव, जुगसलाई थाना प्रभारी तरण कुमार,  नगर प्रबंधक लोकेश कुमार सिंह, कनीय अभियंता मुकेश कुमार मोदी, कनीय अभियंता मो. जलालुद्दीन अंसारी, प्रभारी कर दारोगा ज्ञानेश्वर प्रसाद एवं नगर परिषद के कर्मचारी प्रसेनजीत दास, नवीन कुमार, मंजीत कुमार आदि शामिल थे।

जुगसलाई नगर परिषद द्वारा आज सील की गइ दुकानें  अशोका ट्रेडर्स - स्टेशन रोड, जुगसलाई आशियाना डिजिटल होम -  स्टेशन रोड, जुगसलाई अनन्या इंटरप्राइजेज - स्टेशन रोड, जुगसलाई

chat bot
आपका साथी