Lifestyle : खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आजमाएं ये टिप्स, सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे

Lifestyle भला खूबसूरत दिखना किसे नहीं अच्छा लगता। लेकिन सुबह बाहर निकलने की जल्दी में हम ऐसा नहीं कर पाते हैं। शहर की जानी-मानी फैशन डिजायनर हरप्रीत कौर आपको ऐसे टिप्स बता रही है जिससे आप सुबह की जल्दी में तुरंत आकर्षक व खूबसरत दिख सकते हैं...

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:15 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:52 AM (IST)
Lifestyle : खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आजमाएं ये टिप्स, सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे
Lifestyle : खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आजमाएं ये टिप्स, सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे

जमशेदपुर : ऐसा कहा जाता है कि सुंदरता देखने वाले की नजर में होती है। छोटा या लंबा, पतला या सुडैल, गोरा या सांवला आदि होना बेहतर है लेकिन इस बारे में सभी की अपनी राय होती है। कुछ महिलाओं को नेचुरल दिखाना पसंद होता है तो कुछ को मेकअप के साथ सुंदर दिखना अच्छा लगता है।

जी हां, हम सभी सुंदर और आकर्षक दिखने की कोशिश करते हैं। फिर भी हम एक अच्छे रूटीन को फॉलो करने और परफेक्ट लुक पाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करने में असमर्थ रहते हैं। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। जमशेदपुर की फैशन डिजायजर हरप्रीत कौर ऐसे सात टिप्स बता रही हैं जिनकी मदद से आप सुबह की जल्दी में तुरंत आकर्षक और खूबसूरत दिख सकती है।

कपड़े : आकर्षक दिखने के लिए आप जिस तरह से खूद के लिए कपड़ों को स्टाइल करते हैं उससे बहुत फर्क पड़ता है। अपनी टी-शर्ट या टॉप को पैंट या जींस के निचले हिस्से को दो बार बड़े करीने से मोड़े। कपड़े पहनने से पहले उसे प्रेस करें। ये छोटे-छोटे बदलाव तुरंत ही किसी के लुक में बदलाव ला सकते हैं।

ज्वेलरी : छोटे ट्रिंकेट पहनना आपको अद्भूत दिखा सकता है। इसके लिए कान के छोटे स्टड और पतला नेकलेस पहनें। अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो हूप ईयरिंग या नोज पिन पहनें।

एक्सेसरीज : ज्वेलरी के अलावा अच्छी तरह से एक्सेसरीज करना भी जरुरी है। आकर्षक लुक देने के लिए अपनी कलाई पर एक पतली बैंड घड़ी जोड़े। अपने बालों को थोड़ा ऊपर करें और इसे होल्ड करने के लिए एक पतले दुपट्टे का इस्तेमाल करें।

बाल : बालों को स्टाइल करने में समस्या हममें से उन महिलाओं को सबसे ज्यादा होती है। जिनके बाल फ्रिजी होते हैं। इसके लिए अपने बालों को ढीला बांधे और किसी अच्छे फिक्सिंग हेयर स्प्रे से स्प्रे करें। रास्ते में अपनी चोट खोलें और झटपट बालों को लहराएं।

थोड़ा ब्लश या ब्राउजर : निखरा हुआ लुक हर किसी को पंसद होता है। लेकिन सुबह के समय मेकअप करने में बहुत समस्या होती है। चेहरे पर केवल नेचुरल ब्लश लगाने से यह हमें तुरंत हेल्दी और ग्लोइंग दिखाता है। आपके फेवरेट ब्राउजर की हल्की डस्टिंग भी चेहरे पर कलर जोड़ती है और आपके चेहरे को कंटूर करती है।

chat bot
आपका साथी