जान की कीमत मात्र 10 हजार, सुपारी देकर रिश्‍तेदार ने कराई महिला की हत्‍या Jamshedpur News

हत्‍यकांड की जानकारी देते पुलिस अधिकारी और गिरफ्तार आरोपित।

Jamshedpur Crime News. गुड़ाबांदा के लुंकीसोल जंगल में महिला सांखी राणा की हत्या के मामले में गुड़ाबांदा थाना की पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।उसकी हत्या पीडीएस डीलर मदन कर्मकार ने दस हजार रुपये की सुपारी देकर कराई थी।

Publish Date:Tue, 12 Jan 2021 03:20 PM (IST) Author: Rakesh Ranjan

जमशेदपुर,जासं।  पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल इलाके के गुड़ाबांदा के लुंकीसोल जंगल में महिला सांखी राणा की हत्या के मामले में गुड़ाबांदा थाना की पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें मदन कर्मकार, कोकलो सबर और गुरुचरण कर्मकार शामिल है। पूछताछ में तीनों ने महिला की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। 

आठ जनवरी को लुंकीसोल जंगल से महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था जिसकी पहचान माछ भंडार की महिला सांखी राणा के रूप में की गई थी। महिला आठ दिन से लापता थी। उसकी हत्या पीडीएस डीलर मदन कर्मकार ने सुपारी देकर कराई थी। हत्या को कोकलो सबर और गुरुचरण कर्मकार को पांच-पांच हजार रुपये दिए थे। मुख्य साजिशकर्ता मदन कर्मकार मृतका का रिश्तेदार है। 

इस वजह से करा दी हत्‍या

उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि महिला शराब सेवन करती थी। इधर-उधर चली जाती थी। महिला के कारण उनलोगों की समाज में काफी बदनामी होती थी जिससे वे लोग परेशान रहते थे। इस कारण उसने उसकी हत्या करवा दी थी। इसके लिए गांव के कोकोलो सबर और गुरुचरण कर्मकार को तैयार किया। रुपये देने का लालच दिया। दोनों ने एक जनवरी को मौका पाकर सांखी राणा की हत्या कर दी। इसके बाद शव को वन विभाग के लुंकीसोल जंगल में कपड़े में लपेट कर फेंक दिया था। 

महिला ने बेटे ने की थी पहचान

इधर, महिला की तलाश उसका पुत्र कर रहा था। जंगल से महिला का शव बरामद किया गया था। पुत्र ने उसकी पहचान की थी। शव सड़-गल गया था। हत्या के खुलासे में गुड़ाबांदा थाना प्रभारी प्रभात कुमार की अहम भूमिका रही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.