टाटा स्टील कंपनी परिसर में मारपीट में घायल लक्ष्मी को ब्रेन हेमरेज, सीसीयू में भर्ती Jamshedpur News

टाटा स्टील कंपनी परिसर में मारपीट में घायल लक्ष्मी को ब्रेन हेमरेज के बाद सीसीयू में भर्ती कराया गया है। महिला ठेका कर्मचारी से मारपीट करने वाले बादल सोरेन की घर पुलिस ने दबिश दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 12:17 PM (IST)
टाटा स्टील कंपनी परिसर में मारपीट में घायल लक्ष्मी को ब्रेन हेमरेज, सीसीयू में भर्ती Jamshedpur News
टाटा स्टील कंपनी परिसर में मारपीट में घायल लक्ष्मी को ब्रेन हेमरेज, सीसीयू में भर्ती Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। Laxmi soren in icu injured in Tata Steel Company campus टाटा स्टील में शनिवार सुबह चोटिल हुई ठेका कर्मचारी लक्ष्मी सोरेन की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। चोट के बाद उसे ब्रेन हेमरेज हुआ है। जिसमें रक्त थक्का एक सिर के एक हिस्से में जम गया था।

रविवार सुबह टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) न्यूरो विभाग के टीम ने लगभग छह घंटे की मेहनत के बाद लक्ष्मी का ऑपरेशन किया। लेकिन इसके बावजूद लक्ष्मी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ऑपरेशन के बाद लक्ष्मी को क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में डॉक्टरों की देखरेख में इलाजरत है। महिला को लहूलुहान करने के मामले में पुलिस ने सरायकेला-खरसावां जिले के आरआइटी थाना क्षेत्र काशीडीह निवासी बादल सोरेन की तलाश में बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने परिजनों पर दबाव बना रखा है।

लक्ष्‍मी मिली थी घायल

शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे टाटा स्टील कंपनी परिसर के डी फर्नेस के पास लक्ष्मी घायल अवस्था में मिली थी। उसके मुंह से खून निकल रहा था और सिर व पैर में गंभीर चोट लगी थी। लक्ष्मी के साथ क्यों मारपीट की है जिसके कारण उसकी ऐसी हालत हुई है? यह जानने के लिए कंपनी प्रबंधन सहित बिष्टुपुर थाना प्रभारी भी उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। 

खंगाला जा रहा है सीसीटीवी फुटेज

इस घटना के बाद कंपनी के अधिकारी रविवार होने के बावजूद घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। विश्वस्त सूत्रों की माने तो एक फुटेज में लक्ष्मी एक युवक जिसने कंपनी के ब्लू रंग का जैकेट पहने हुए जाते हुए दिख रहा है, कैमरे में उसका पीठ आने के कारण अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। यह उसके साथ मारपीट करने वाला बादल सोरेन है या कोई अन्य साथी, इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। 

chat bot
आपका साथी