जमशेदपुर के साकची बाजार में पांच दुकानों में लाखों की चोरी, पुलिस गश्ती की खुली पोल, दुकानदार आक्राेशित

पूर्वी सिंहभूम जिले के साकची बाजार के झंडा चौक पर चोर गिरोह ने गुरुवार मध्यरात पांच दुकानोंं को निशाना बनाया। लाखों मूल्य के कपड़े नगद और अन्य सामान चुरा ले गए। एक साथ पांच दुकानों में चोरी की घटना से दुकानदार अक्रोशित नजर आए।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:01 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:01 PM (IST)
जमशेदपुर के साकची बाजार में पांच दुकानों में लाखों की चोरी, पुलिस गश्ती की खुली पोल, दुकानदार आक्राेशित
साकची बाजार में चोरी की घटना को प्रदर्शित करता अपराध का यह लोगो

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के साकची बाजार के झंडा चौक पर चोर गिरोह ने गुरुवार मध्यरात पांच दुकानोंं को निशाना बनाया। लाखों मूल्य के कपड़े, नगद और अन्य सामान चुरा ले गए। एक साथ पांच दुकानों में चोरी की घटना से दुकानदार अक्रोशित नजर आए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की। वहीं चोरी की घटना ने पुलिस गश्ती की पोल खोल दी है जिस स्थान पर चोरी की घटना हुई। वहां हमेशा पुलिस की गश्ती रहती है। बाजार के सुरक्षाकर्मियों का आना-जाना लगा रहता है। बाजार में चोरी की घटना काफी लंबे समय बाद हुई है। पुलिस दुकानों और आस-पास में लगी सीसीटीवी को खंगाल रही है।

बाजार के इन दुकानों में हुई चोरी, दुकानों के ऊपरी हिस्से को काटकर घुसे चोर

चोरों ने साकची बाजार के अभिनंदन,फैशन वर्ल्ड, एम मार्ट समेत दो अन्य दुकानों में चोरी हुई। दुकान के ऊपरी हिस्सा को चोरों ने काट दिया। इसके बाद दुकानों में घुसे। जो मिला उसे एकत्र किया। ऊपरी हिस्से ही निकल भागे। घटना मध्यरात एक से दो बजे के बीच की है। शुक्रवार को दुकान खोलने पहुंचे दुकानदारों को घटना की जानकारी हुई। जिन दुकानों में चोरी हुई। सभी कपड़े की दुकान है।

दुकानदारों को झटका

फैशन वर्ल्ड से दुकान से नगद छह लाख, एम मार्ट से दो लाख, कुर्ती बाजार से पांच हजार, नीतू की दुकान से आठ हजार नगद चोरी होने की सूचना है। बताया जा रहा कि साकची बाजार में अब तक की सबसे बड़ी चोरी की घटना है। जिस तरीके से चोरी को अंजाम दिया गया। संभावना जताई जा रही कि चोरों की संख्या 15 से 20 हो सकती है। आंशिक लॉकडाउन में कपड़े की दुकानें बंद थी। 17 जून से दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया था। दुकान खुलने के छह दिन के भीतर बड़ी चोरी हो गई।

chat bot
आपका साथी