Jamshedpur News : गोविंदपुर के यशोदानगर में कुणाल षाड़ंगी का अभिनंदन, बस्तीवासियों ने जताया आभार

Jamshedpur News. छोटा गोविंदपुर अंतर्गत यशोदानगर में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी का स्थानीय लोगों ने ज़ोरदार स्वागत किया। कुणाल षाड़ंगी के सम्मान और उनके प्रति कृतज्ञता ज़ाहिर करने के लिए बस्तीवासियों ने अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:01 PM (IST)
Jamshedpur News : गोविंदपुर के यशोदानगर में कुणाल षाड़ंगी का अभिनंदन, बस्तीवासियों ने जताया आभार
यशोदानगर विकास समिति के तत्वावधान में अभिनंदन समारोह का आयोजन हुआ।

जमशेदपुर, जासं। छोटा गोविंदपुर अंतर्गत यशोदानगर में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी का स्थानीय लोगों ने ज़ोरदार स्वागत किया। कुणाल षाड़ंगी के सम्मान और उनके प्रति कृतज्ञता ज़ाहिर करने के लिए बस्तीवासियों ने अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था।

यशोदानगर विकास समिति के तत्वावधान में अभिनंदन समारोह का आयोजन हुआ जिसमें भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी सहित भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल बैठा को स्थानीय लोगों में फूल माला पहनाकर ज़ोरदार स्वागत किया। ज्ञातव्य हो कि बीते तीन साल से यशोदानगर के स्थानीय लोग तीन दर्ज़न विद्युत पोल अधिष्ठापित करने की मांग को लेकर बिजली विभाग एवं संबंधित पदाधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट-काटकर थक चुके थे। कुणाल षाड़ंगी के हस्तक्षेप से बस्तीवासियों की समस्या का समाधान हो सका। इससे पूर्व तक यशोदानगर की बिजली व्यवस्था लकड़ियों के पोल पर टिकी थी, जो गंभीर दुर्घटना को आमंत्रण दे रही थी। बस्ती में लगभग 40 पोलों की जरूरत थी।

कुणाल की पहल लाइ रंग

यशोदानगर निवासियों ने कुछ दिनों पूर्व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी से मिलकर इस पर मदद का आग्रह किया था। मामले में त्वरित हस्तक्षेप करते हुए कुणाल षाड़ंगी ने सभी विभागीय संवाद के कागजातों के साथ विषय को झारखंड विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अविनाश कुमार को ट्वीट के माध्यम से संज्ञान में देते हुए आवश्यक सहयोग का आग्रह किया था। अविनाश कुमार के निर्देश पर जिले के विभागीय पदाधिकारी तुरंत हरकत में आए और कुछ घंटों में ही स्थल का दौरा किया। उसके दो दिनों के बाद अबतक 18 विद्युत पोल अधिष्ठापित किये जा रहे हैं। शेष पोल कुछ ही दिनों में लगा दिये जायेंगे। पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी के हस्तक्षेप के बाद बस्तीवासियों ने राहत की सांस ली है।

ये रहे कार्यक्रम में मौजूद

शुक्रवार को यशोदानगर निवासियों ने कुणाल षाड़ंगी का स्वागत किया और आभार जताया। बस्ती की महिलाओं और बुजुर्गों ने कहा कि लकड़ी के पोल हट जाने से वे सुरक्षित महसूस करेंगे जिनसे कभी भी जान माल की हानि हो सकती थी। इस अवसर पर भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बिमल बैठा, मंडल अध्यक्ष पवन कुमार सिंह, मंडल उपाध्यक्ष जीतेन्द्र कुमार सहित यशोदानगर विकास समिति के अर्जुन सिंह, इंद्रजीत सिंह, धनेश्वर कुमार, संतराज सिंह, अजय गुप्ता, सोमनाथ, रंजीत, मनोज समेत दर्जनों बस्तीवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी