दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Jamshedpur News: कोल्हान डीआइजी का सख्त निर्देश, दवाओं की कालाबाजारी हर हाल में नहीं हो

जमशेदपुर में पुलिस अधिकारियों संग बैठक करते कोल्हान के डीआइजी राजीव रंजन सिंह।

Jamshedpur News कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह ने निर्देश दिए हैं कि कोरोना संक्रमित मरीजों को दी जाने वाली जरूरी दवाओं रेमडेसिविर आक्सीजन और अन्य जीवन रक्षक दवाओं की अगर कहीं कालाबाजारी हो रही है तो इसका पता गुप्तचर के माध्यम से लगाएं।

Rakesh RanjanFri, 30 Apr 2021 07:18 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह ने शुक्रवार को जमशेदपुर एसएसपी कार्यालय में अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें डीआइजी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि कोरोना संक्रमित मरीजों को दी जाने वाली जरूरी दवाओं, रेमडेसिविर, आक्सीजन और अन्य जीवन रक्षक दवाओं की अगर कहीं कालाबाजारी हो रही है तो इसका पता गुप्तचर के माध्यम से लगाएं।

उन्होंने कहा कि सादे-लिबास में अस्पतालों और जहां कहीं भी जरूरी हो वहां तैनात रहकर कालाबाजारियों की पहचान करें। कार्रवाई करें। कहां इलाज में कमी हो रही है, लापरवाही बरती जा रही है इसका पता लगाएं। जनता कोई को परेशानी न हो इसका ख्याल रखे। पुलिसकर्मी सेवा भावना से कार्य करें। वैसे कोरोना संक्रमित परिवार जिन्हें दवा, खाना-पीने की जरूरत हो। उन्हें मदद की जाएं। उन तक दवा पहुंचाने के प्रयास किए जाएं। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार से जारी गाइडलाइन के पालन के लिए जनता को जागरूक किया जाए ताकि लोग खुद जागरूक हों। अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकले। शारीरिक दूरी का पालन करें। मास्क अवश्य पहने।

सरकारी गाइडलाइन का हो हर हाल में पालन

सरकारी की गाइडलाइन का पालन कराने में कहीं कोई कसर नहीं छोड़ें। आम लोगों से डीआइजी ने अपील करते हुए कहा कि लोग नियमों का पालन करें। पुलिस-प्रशासन हर संभव सहयोग को तैयार है। पुलिसकर्मियों से कहा कि खुद भी सुरक्षित रहना है और आम लोगों को भी सुरक्षित रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। वर्तमान में पुलिस की जिम्मेवारी कुछ बढ़ गई है। डीआइजी की बैठक में एसएसपी एम तमिल वानन और सभी डीएसपी शामिल हुए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.